Placeholder canvas

दिशा पाटनी ने पार की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रेस दिखने लगा शरीर का ये पार्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन उनका एक म्यूजिक वीडियो ‘क्यों करू फिक्र’  रिलीज हो गया है। जिसको जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। दिशा पाटनी अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर वह बांद्रा में ऐसे कपड़ों के साथ स्पॉट हुईं जिसे देखकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की।

दिशा पाटनी ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

दिशा पाटनी जैसे ही बांद्रा में नजर आईं हमेशा की तरह लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई और जिसने भी देखा वह अपने आप को रोक नहीं पाया। एक्ट्रेस ने हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने थे। उन्होंने अपने कपड़े से चिंगारी लगा दी, जिसने भी देखा अपनी नजर नहीं हटा पाया।

दिशा पाटनी ने ग्रे कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना था और वह बहुत ज्यादा डीप था और उन्होंने कैमरे के सामने उसको प्लांट किया।

डेनिम शॉट के साथ नजर आईं दिशा

बता दें कि दिशा बहुत ही सेक्सी लुक में नजर आईं। वह डेनिम शॉर्ट्स के साथ नजर आईं और बहुत ही सेक्सी लग रही थी। उनके लुक को देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया। उन्होंने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए बालों को खुला रखा और उन्होंने लाइट मेकअप किया।

उन्होंने कैमरा को देखते ही एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं, जिसको देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया। वहीं टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप के बाद में उनका नाम अलेक्जेंडर के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में अलेक्जेंडर ने दिशा के नाम का टैटू बनवाया था।

वहीं टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद बहुत सी बातें निकल कर सामने आईं। खबरों की माने तो दिशा शादी के लिए टाइगर पर प्रेशर बना रहीं थीं, जिसकी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें-Asia Cup 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही Babar Azam ने साधा निशाना, कहा कुछ ऐसा भारतीय फैंस को नहीं आया पसंद