RINKU SINGH POST MATCH TEAM INDIA

एशिया कप (AsiaCup 2023) के लिए 17 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है, जो इस बार पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में खेला जाएगा. 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए इस बार रिंकू सिंह (Rinku Singh) को मौका नहीं दिया गया है. उन्हें उम्मीद थी कि मैनेजमेंट उनके नाम पर विचार करेगी, पर जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने टीम के ऐलान के बाद एक चौंकाने वाला बयान दिया है.

Rinku Singh ने कही ये बात

एशिया कप (AsiaCup 2023) के लिए टीम का ऐलान होने के बाद 25 वर्षीय रिंकू सिंह ने कहा कि आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में बल्लेबाजी को लेकर मैं काफी रोमांचित था, लेकिन कोई समस्या नहीं कि मैच में बारिश ने खलल डाल दिया. हम उस मैच को जीते. मैं हमेशा अंत तक बल्लेबाजी करने का प्लान बनाता हूं. जैसे कि आईपीएल में करता हूं. मैं अंतिम दो तीन ओवर में अपने शार्ट खेलता हूं.

मेरा प्लान बनाए संयम रखने का होता है और मैं ऐसा ही कर रहा हूं. आपको बता दें कि इस वक्त टीम इंडिया के पास इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त है जहां तीसरा मुकाबला जीत कर जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में टीम इंडिया आयरलैंड को क्लीन स्वीप करना चाहेगी.

आयरलैंड दौरे पर मिला मौका

भले ही रिंकू सिंह (Rinku Singh) को एशिया कप (AsiaCup 2023) के लिए टीम मैनेजमेंट ने नहीं चुना पर आयरलैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज में वह टीम इंडिया का हिस्सा है.

इस सीरीज की कप्तानी कर रहे जसप्रीत बुमराह ने अभी तक उन्हें दोनों टी-20 मुकाबले में मौका दिया है, जिन्होंने 180.90 से 38 रन बनाए हैं और आईपीएल में कोलकाता के लिए जो 5 गेंदों में 5 छक्के लगाए थे, उससे तो हर कोई वाकिफ है.

Read More :युजवेंद्र चहल का संन्यास! एशिया कप 2023 में जगह न मिलने से नाराज युजी चहल