Placeholder canvas

एक बार फिर उर्फी जावेद ने पार कर दी सारी हदें, टॉपलेस होकर खाने की चीज से ढका बदन, लुक देख शर्म से कर लेंगे आंखें बंद!

उर्फी ने एक बार फिर ऐसा ड्रेस पहना, जिसको देखते ही हर कोई हैरान रह गया और वह पीने खाने की और भी अलग-अलग चीजों से ड्रेस बना कर पहनती हैं। जिससे उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को कवर किया है।

उर्फी जावेद ने की सारी हदें पार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी जावेद के नए टॉपलेस लुक को देखकर हर किसी को झटका लगा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर किया। फोटो में वह बिना कोई कपड़ा पहने कैमरे के सामने पोज देते हैं।

हालांकि उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को दो क्रॉसिएंट से ढका हुआ है। उन्होंने अपनी बोल्ड फोटो के साथ एक कैप्शन में लिखा – ‘मेरे पास मफिन है कहने के लिए!’ उनके एस कैप्शन ने नेटीजन्स को कंफ्यूज कर दिया।

 40 लाख का मिला लीगल नोटिस

बता दें कि उर्फी जावेद को उनकी बेबाक अंदाज की वजह से जाना जाता है। ऐसे में वह सोशल मीडिया संसेशन भी है और उन्हें 40 लाख का लीगल नोटिस मिला है।

एक्ट्रेस ने कहा कि जैसे उन्हें लीगल नोटिस मिला तो उन्हें सुसाइड करने का ख्याल आने लगा। दरअसल एक्ट्रेस ने किसी इंटिमेट सीन को करने से मना कर दिया जिसकी वजह से उन्हें लीगल नोटिस जारी किया गया।

वह कभी टमाटर तो कभी कांच तो कभी पिज्जा से तो कभी कील से बनी ड्रेस पहन कर हर किसी को हैरान कर देती हैं। वह हमेशा अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं।

वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिसको फैंस पसंद करती हैं। उनको इस फैशन को देख हर कोई हैरान रह जाता है।

ये भी पढ़ें-एशिया कप 2023 में इन 8 खिलाड़ियों का हुआ टीम इंडिया में डेब्यू, पहली बार खेलेंगे इतना बड़ा टूर्नामेंट, एक साथ होगा डेब्यू