IRA KHAN

मिस्टर परफेक्शिनिस्ट की बेटी इरा खान ने इंगेजमेंट कर ली हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से 18 नवंबर को इंगेजमेंट की और फिर उनकी सगाई की तस्वीरें अचानक से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसको देखकर फैंस हैरान रह गये। इंगेजमेंट की तस्वीर और वीडियो खुब वायरल हो रहे हैं। उनकी सगाई में बॉलीवुड के बड़े-बड़े हस्तियां शिरकत करने पहुंची थी।

अपनी सगाई के दिन इरा बहुत ही ज्यादा बोल्ड और रिलीविंग रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह कंफर्टेबल फील नहीं कर रही थी और अब उप्स मोमेंट की शिकार हो गई। इंगेजमेंट के दिन वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हुईं। इरा खान अपने इंगेजमेंट को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट की  शिकार हो गईं थीं।

उन्होंने अपने इंगेजमेंट के दिन रेड कलर की खूबसूरत गाउन में नजर आईं थीं, उस गाउन का बहुत ही डीप नेक था जो बार-बार से खिसक रहा था, जिसको इरा कई बार संभालते हुए नजर आ रही थीं और उसमें बहुत याद कंफर्टेबल फील कर रही थीं। उनके इस रिलीविंग ड्रेस की वजह से उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

इरा खान हुईं ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दें कि इरा खान अपने इंगेजमेंट को लेकर काफी खुश थीं और एक्साइटेड भी थीं। उन्होंने बहुत ही खूबसूरत ड्रेस  गाउन पहना था, लेकिन वह इतना ज्यादा डीप नेक और  था कि उसमें कंफर्टेबल फील नहीं कर रही थी। जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूज़र तरह-तरह की कमेंट करने लगे एक यूजर ने लिखा ऐसे कपड़े पहने ही केवल इसमें कंफर्टेबल ना हो। दूसरे ने लिखा वह भी उतार दो और ज्यादा फेमस हो जाओगी।

ऐसे लोग भी थे जो उनके वजन को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे थे एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि एक तो इतनी ज्यादा मोटी ऊपर जैसे रिलीविंग कपड़े पहनी है।

ये भी पढ़ें-दिल्ली कैपिटल्स का मास्टर स्ट्रोक सिर्फ इन 5 खिलाड़ियों को किया रिलीज, ये खिलाड़ी होगा आईपीएल 2023 में टीम का कप्तान