Aamir Khan
Aamir Khan

लगातार दो सुपरफ्लॉप फिल्में देने के बाद आमिर खान (Aamir Khan) पिछले कई सालों से एक सुपरहिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। उनकी पिछली रिलीज हुई दो फिल्में ठग्स आफ हिन्दुस्तान और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स आफिस पर रिलीज होते ही औंधेमुंह गिर गई है। जिन दो फिल्मों से आमिर खान (Aamir Khan) ने उम्मीद जताई थी कि ये रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ेंगी वो फिल्में उनके करियर की सुपरफ्लॉप फिल्में निकली। जिसके बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने तय किया कि वो एक लंबा ब्रेक लेने जा रहे हैं।

Aamir Khan की इच्छा

हालांकि अब इसी बीच खबर सामने आ रही है कि आमिर खान यश राज फिल्म्स की अगली फिल्म धूम 4 में काम करना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि मेकर उनको धूम 4 में बतौर लीड कास्ट करें।

आपको बता दें कि आमिर खान ने फिल्म धूम 3 में काम किया था। लेकिन यहां पर एक बात ये भी है कि आदित्या चोपड़ा अपनी ​फिल्म धूम में हर बार नए कलाकार को कास्ट करते हैं।

धूम 4 में दिलचस्पी दिखा रहें Aamir Khan

रिपोर्ट के अनुसार शाहरूख खान की फिल्म पठान की आपार सफलता के बाद आमिर खान चाहते हैं कि वाईआरएफ की कोई एक्शन फिल्म में वो काम करें। अभिनेता धूम 4 में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। उन्होंने इसके लिए आदित्या चोपड़ा से बात की हैं।

ऐसे में आमिर खान को वो फिल्म में लेंगे या नहीं ये आने वाले वक्त में पता चलेगा। आपको बता दें कि आमिर खान ने आदित्या चोपड़ा के साथ फिल्म सरफरोश, गजनी और गुलाम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

ALSO READ: Jaya Bachchan इस वजह से नहीं चाहती थीं कि Amitabh Bachchan होस्ट करें केबीसी, अभिनेत्री ने साफ कर दिया था मना