Placeholder canvas

Shahrukh Khan और Gauri Khan के रिश्ते में आ गई दरार, सामने आया दोनों के लड़ाई का वीडियो, लोगों ने कहा इससे अच्छा तो….

बॉलीवुड के अगर हम सबसे शानदार कपल की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले शाहरूख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) का नाम आता है। ये दोनों जिस भी इवेंट में एक साथ एंट्री करते हैं हर किसी की निगाहें इस खूबसूरत कपल पर टिक जाती हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी को किसी की नजर लग गई है। दोनों के बीच दरार आ गई हैं।

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल शाहरूख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) का एक वीडियो देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं।

Shahrukh Khan और Gauri Khan का वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में शाहरूख खान और गौरी खान एक साथ नीता मुकेश अंबानी की एक पार्टी में शामिल हुए थें। जिसमे शाहरूख खान और गौरी खान के अलावा बॉलीवुड के और भी सेलेब्स थे।

अब इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे शाहरूख खान गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता गुस्से में दिख रहे हैं और वो अपनी पत्नी गौरी खान के ऊपर चिल्ला रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe2.0)

Shahrukh Khan ने पत्नी गौरी पर किया गुस्सा

अभिनेता के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के अलग अलग रिएक्शन सामने आ रहे है। जिसमे कई लोगों ने शाहरूख खान को ट्रोल भी किया है। लोगों की मानें तो शाहरुख खान इस वीडियो में ड्रंक लग रहे हैं। वो अपनी पत्नी गौरी पर बहुत तेज चिल्ला रहे है।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। हालांकि इस वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

ALSO READ: सुहागरात के दिन गौरी खान को छोड़ हेमा मालिनी के पास चले गये थे शाहरुख खान, पूरी रात इंतजार करती रही गौरी