sanju samson

श्रीलंका के सीरीज के बाद भारत को न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी होगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलना है. न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान बीसीसीआई द्वारा कर दिया गया है. एक बार फिर से टी20 की कप्तानी हरफ़नमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को ही मिली है और उपकप्तान बनाए गए हैं.

इस लेख में हम उन तीन खिलाड़ियों की बात करेंगे, जिनको न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिलना चाहिए था, लेकिन मिला नही.

संजू सैमसन

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम का हिस्सा नही बनाया गया है. संजू ने अभी रणजी ट्राॅफी में केरल के तरफ से खेलते हुए कुछ तेजतर्रार पारियां खेली थी, लेकिन फिर भी उनको भारतीय टीम में मौका नही मिला है. हालांकि संजू को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में मौका मिला था लेकिन वह जल्दी ही आउट होकर पवेलियन लौट गए थे.

अक्षर पटेल

अक्षर पटेल इस समय शानदार फाॅर्म में चल रहे है. अक्षर को श्रीलंकाई टी-20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज भी मिला था. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन किया था. लेकिन न्यूजीलैंड सीरीज में अक्षर को मौका नही मिला है.

बीसीसीआई ने इसका कारण बताया है परिवारिक कार्य. देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं या फिर कोई कारण है.

ALSO READ: “कहां हैं वो दोनों, खराब खेलने वाले टीम में और मैच विनर बाहर…..” इन 2 खिलाड़ियों को नहीं मिली वनडे, टी20 और टेस्ट टीम में जगह तो भड़के फैंस

रजत पाटीदार

रजत पाटीदार ने लगातार घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके सबको प्रभावित किया है लेकिन फिर भी उनको अभी तक भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका नही मिला है.

रजत पाटीदार आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलते हैं और पिछले साल उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया था. भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली रजत पाटीदार के बल्लेबाजी की खूब तारीफ करते हैं.

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं की नाइंसाफी का हुए शिकार

Published on January 14, 2023 4:05 pm