PUNJAB KINGS

PUNJAB KINGS  के लिए IPL 2022 का सीजन कुछ खास नहीं रहा. उन्हें लीग मैचों से ही बाहर का रास्ता देखना पड़ गया. इस बार पंजाब किंग्स की कप्तानी मयंक अग्रवाल के हाथों में दी गई थी. मयंक टीम के लिए और न ही खुद के लिए कुछ कर पाए. उन्होंने पूरे सीजन बहुत ही कम रन बनाए. टीम के कई और ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने टीम के लिए पूरे सीजन कुछ खास नहीं किया. हम आपको पंजाब किंग्स के ऐसे 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अगले साल रिलीज कर सकती है पंजाब किंग्स.

1. संदीप शर्मा

इस बार PUNJAB KINGS ने संदीप शर्मा को मौका दिया था. उन्होंने टीम के लिए पांच मैचों में सिर्फ 5 विकेट ही हासिल किए. उनके इस प्रदर्शन को देख टीम उनसे खुश नज़र नहीं आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि अगले साल टीम 29 साल के संदीप शर्मा को रिलीज कर सकती है.

2. हरप्रीत बरार

साल 2021 के आईपीएल सीजन में अपनी फिरकी से सबको प्रभावित करने वाले युवा स्पिनर हरप्रीत बरार इस सीजन कुछ खास नहीं कर पाए. हरप्रीत को इस बार PUNJAB KINGS ने 3.80 करोड़ की प्राइस पर खरीदा था. उन्होंने इस सीजन पंजाब के लिए पांच मैचों में सिर्फ 5 विकेट ही लिए. इससे पहले उन्होंने 4 मैचों में सिर्फ 2 विकेट लिए थे. आखिर मैच में उन्होंने 3 विकेट लिए थे, जिसके बाद उनके नाम 5 विकेट हुए.

ALSO READ:Women’s T20 Challenge: डेब्यू मैच में ही लेडी सहवाग शेफाली वर्मा पर भारी पड़ी ये भारतीय महिला खिलाड़ी, टूटने से बचा सबसे तेज अर्द्धशतक का विश्व रिकॉर्ड

3. बेनी हॉवेल

पंजाब किंग्स ने इस बार बेनी हॉवेल 40 लाख रूपए में खरीद कर टीम में शामिल किया था. इस सीजन बेनी हॉवेल ने टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला. टीम के पास पहले से ही इतने विकल्प मौजूद होने की वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिल पायी. इस हिसाब से उम्मीद की जा रही है कि PUNJAB KINGS अगले साल बेनी हॉवेल को टीम से रिलीज कर बाहर का रास्ता दिखा सकती है.

ALSO READ:RR VS RCB: युजवेंद्र चहल से छीन गई पर्पल कैप, ऑरेंज के बाद अब पर्पल कैप की रेस में भी विदेशी खिलाड़ियों से पीछे रह गये भारतीय