ये 3 खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ कर सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप में पारी की शुरुआत, नंबर 1 है प्रबल दावेदार
ये 3 खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ कर सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप में पारी की शुरुआत, नंबर 1 है प्रबल दावेदार

धीरे-धीरे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) पास आता जा रहा है और टीम के लिए कई सवाल खड़े होते जा रहे हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ लगातार खिलाड़ियों पर अपनी नज़रें रखे हुए हैं. अभी इंडिया को कई टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले कई टी20 मैच खेलने हैं. उन तमाम मैचों में अच्छा परफॉर्म करने वाले खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप की दावेदारी पेश कर सकते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में टीम की ओपनिंग को लेकर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं कि रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा. हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ को ओपनिंग के हैं प्रबल दावेदार.

1 केएल राहुल

ROHIT RAHUL

भारतीय टीम में बतौर ओपनर दिखने वाले केएल राहुल(KL RAHUL) इन दिनों अपनी इंजरी और कोरोना के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. केएल राहुल आईपीएल 2022 के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं. राहुल, इंडिया टीम में टी20 वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं.

2 ऋषभ पंत

ROHIT RISHAB

भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) टेस्ट और वनडे क्रिकेट में तो खूब चमकते हुए दिखाई देते हैं. टी20 क्रिकेट में भी पंत अच्छा कर सकते हैं. हालही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ में ऋषभ पंत को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए देखा गया था.

ऋषभ पंत न सिर्फ टी20 बल्कि किसी भी फॉर्मेट में एक खूंखार खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. टी20 वर्लड कप में पंत रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं.

ALSO READ: विराट कोहली की वजह से सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत से कराया जा रहा है भारतीय पारी की शुरुआत, जानिए वजह

3 ईशान किशन

rohit ishan

ईशान किशन(ISHAN KISHAN) इंडिया टीम में बतौर ओपनर खले चुके हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ में पंत काफी आक्रम रूप में दिखाई दिए थे. उम्मीद है कि ईशान किशन को टी20 वर्ल्ड में बतौर ओपनर मौका दिया सकता है.

ALSO READ: रोहित शर्मा की वजह से खत्म हो गया इन 5 भारतीय खिलाड़ियों का करियर, एक ही साथ किया था करियर की शुरुआत