HARDIK PANDYA PRITHVI SHAW TR

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 234 रन स्कोर कार्ड पर लगा दिया है. मैच की हाइटलाइट शुभमन गिल का पहला टी-20 शतक रहा है. लेकिन तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट और भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने एक ऐसा फैसला लिया है जिससे सोशल मीडिया पर खूब बवाल हो रहा है.

तीसरे टी20 में भी पृथ्वी शॉ को नहीं मिला मौका

लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शाॅ को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिला था. सबको उम्मीद थी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों में से किसी एक में पृथ्वी शाॅ को मौका दिया जाएगा पर ऐसा हो नही सका.

पृथ्वी शाॅ को कप्तान हार्दिक पंड्या ने एक भी मैच में मौका नही दिया. मौका तो दूर किसी मैच के प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी हार्दिक पंड्या पृथ्वी शाॅ के नाम का ज़िक्र करने से बच रहे थे.

ऐसे में भारतीय कप्तान के इस फैसले से पृथ्वी शाॅ के फैंस बहुत नाराज हैं और सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को भलाबुरा कह रहे हैं. आइये आपको भी कुछ फैंस के कमेंट पढ़वाते हैं.

यहाँ देखे फैंस के रिएक्शन

ALSO READ:Shreyas Iyer हुए बाहर, अब इन 3 खिलाड़ियों की खुल सकती है किस्मत, रणजी ट्रॉफी में लगाया है रनों का अंबार

ऐसी है प्लेइंग इलेवन

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (डब्ल्यू), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर (कप्तान), ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेन लिस्टर, ब्लेयर टिकनर

भारत (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, इशान किशन (डब्ल्यू), राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (सी), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह

ALSO READ: श्रेयस अय्यर के चोटिल होने से खुली इस खिलाड़ी की किस्मत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार मिल सकता है मौका!