SHUBMAN GILL TR 100

बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। जहां भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की है। इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने दमदार बल्लेबाजी की है। खासतौर पर शुभमन गिल ने जिन्होंने अपने करियर का पहला टी20 शतक लगाते हुए शानदार नाबाद 126 रनों की पारी खेली। शुभमन गिल की पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 234 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

सोशल मीडिया पर छाए शुभमन गिल

शुभमन गिल ने आज के मुकाबले में शुरूआत से धमाकेदार बल्लेबाजी की। उन्होंने अपनी 126 रनों की पारी में 17 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाए। उन्होंने 200 के ज्यादा स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। शुभमन गिल की इस पारी से दर्शक दीर्घा में बैठे सभी फैंस काफी खुश नहीं साथ ही मैदान में बैठ बीसीसीआई अधिकारी और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी काफी प्रभावित हुए।

शुभमन गिल की इस शानदार पारी से सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बने। जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुआ। जहां कई लोगों ने उन्हें क्रिकेट का किंग भी बताया।

ALSO READ: Ranji Trophy: रवींद्र जडेजा के दोस्त ने रणजी ट्रॉफी में मचाया कोहराम, 9वें नंबर पर बल्लेबाजी कर जड़ा शतक, पेश की टीम इंडिया की दावेदारी!

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

ALSO READ:Hardik Pandya ने बताया दूसरे टी20 में शानदार प्रदर्शन के बाद भी क्यों तीसरे मैच से युजवेंद्र चहल को किया गया है बाहर

फैंस ने कोहली से की तुलना

शुभमन गिल की इस पारी के बाद कई फैंस ने उनकी तुलना भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली से भी की।