Placeholder canvas

IND vs SL: टीम इंडिया के ऊपर टुटा दुःखों का पहाड़, सीरीज जीतने के बाद देर रात बिगड़ी तबियत, कोलकाता से ले जाया गया घर, तीसरे मैच में वापसी मुश्किल

भारतीय टीमऔर श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कल कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया। जहां भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 4 विकेट से अपने नाम किया तो वही इस सीरीज का पहला मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम नहीं खेला जाएगा। लेकिन तीसरे वनडे मुकाबले से पहले टीम इंडिया की तरफ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

टीम इंडिया का एक दिग्गज खिलाड़ी बीमार होकर अपने घर वापस लौट गए हैं, तो कौन है यह खिलाड़ी चली आपको बताते हैं पूरी बात।

यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ बीमार

इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत बिगड़ गई है। जिसकी वजह से वह कोलकाता का दूसरा मुकाबला देखने के बाद तुरंत बेंगलुरु अपने घर पर चले गए हैं।

बता दें कि सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान राहुल द्रविड़ होटल में कुछ असहज महसूस कर रहे थे उनका ब्लड प्रेशर भी काफी हाई था। दवा खाने के बाद उन्होंने दूसरा मुकाबला भी देखा ।

Read More : राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ मनाया 50वां बर्थडे, विराट कोहली और रोहित शर्मा नही आए नजर

अभी तक नहीं हुई है आधिकारिक पुष्टि

हालांकि अभी तक राहुल को लेकर के कोई भी अधिकारी की पुष्टि नहीं हुई है कि वह तीसरे वनडे मुकाबले में शामिल होंगे भी या नहीं ऐसी संभावना है कि वह श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे मुकाबला तिरुवंतपुरम में मिस कर सकते हैं।

बता दें कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है ऐसे में टीम इंडिया तीसरा मुकाबला भी हर हाल में जीतना चाहेगी।

Read More : रोहित शर्मा बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह! अपनी कप्तानी में कभी नहीं दी भारतीय टीम में जगह