Placeholder canvas

राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ मनाया 50वां बर्थडे, विराट कोहली और रोहित शर्मा नही आए नजर

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रट किया। उनके जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसकों से लेकर पूर्व क्रिकेटर और उनके साथियों ने उन्हें बधाई दी। सोशल मीडिया पर आज पूरे दिन द्रविड़ छाए रहे। सभी ने द्रविड़ के द्वारा खेली गई ऐतिहासिक पारियों को याद किया और उनके साथ जुड़ी तस्वीरों को शेयर किया।

टीम मैनेजमेंट के साथ मनाया जन्मदिन

राहुल द्रविड़ ने अपना 50वां जन्मदिन भारतीय टीम के साथ मनाया। आज भारतीय टीम गुवाहाटी से कोलकाता पहुंची। टीम जैसी कोलकाता पहुंची। वैसे ही राहुल द्रविड़ के स्वागत में होटल स्टाफ ने केक रेडी रखा। राहुल द्रविड़ ने टीम मैनेजमेंट और खिलाड़ियों के साथ मिलकर केक काटा और अपना जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन सेलिब्रशन का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया।

आपको बता दें कि यह दूसरा मौका है, जब राहुल द्रविड़ ने दूसरी बार भारतीय टीम के साथ अपना जन्मदिन माया। वें पिछले साल भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौर पर थे। उसी दौरान उन्होंने भारतीय टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

ALSO READ:दूसरे वनडे मैच में इन भारतीय खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता, इस धाकड़ खिलाड़ी को मिलेगा मौका, ये खिलाड़ी होंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर

विश्व कप जीतना है बड़ी चुनौती

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के सामने इस साल कई बड़ी चुनौतियां है। राहुल द्रविड़ चाहेंगे इस साल पहले वें भारतीय टीम को बॉर्डर – गावस्कर ट्राॅफी जीतना चाहेंगे। साथ ही वह चाहेंगे भारतीय टीम लगातार दूसरी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी जगह पक्की कर।

राहुल द्रविड़ के लिए इस साल सबसे बड़ी चुनौती भारतीय टीम को क्रिकेट विश्व कप जीतना है। वें भारतीय टीम को विश्व कप जीतकर भारतीय टीम का 12 साल विश्व कप जीतने का इंतज़ार खत्म करना चाहेंगे। साथ ही यह साल उनका भारतीय टीम में मुख्य कोच के तौर पर आखिरी साल भी हो सकता है।

ALSO READ: ईशान किशन, शुभमन गिल और रोहित शर्मा में कौन करेगा दूसरे वनडे में पारी की शुरुआत, इन 2 खिलाड़ियों के नाम पर लगी फाइनल मुहर