Placeholder canvas

इन पांच वेब सीरीज और फिल्म को भूलकर भी परिवार के साथ देखने की न करें गलती नहीं तो होना पड़ेगा शर्मसार

by Avantika
इन पांच वेब सीरीज और फिल्म को भूलकर भी परिवार के साथ देखने की न करें गलती नहीं तो होना पड़ेगा शर्मसार

इन दिनों लोग सिनेमाघरों में जाने से पहले सोचते हैं। वहीं ऐसे में वेब सीरीज कि जैसे बाढ़ सी आ गई हो। लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसको देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। क्योंकि वेब सीरीज ड्रामा एक्शन और इंटिमेट सीन से भरपूर होता है और लोगों को बैठे-बैठे आसानी से एंटरटेन भी करता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिनमें बोल्ड सीन की भरमार है।

मिर्जापुर (Mirzapur)

मिर्जापुर एक ऐसी वेब सीरीज है जिसको लोग बहुत पसंद करते हैं। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी,अली फजल और देवेंद्र शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है। इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

इस वेब सीरीज की कहानी एक शहर की है। जिसमें अवैध बंदूक, अफीम और काले कारोबार को दिखाया गया है। जिसमें मिर्जापुर शहर की कुर्सी की लड़ाई होती है। यह वेबसीरीज गालियां और अश्लीलता से भरा हुई है। जिसको आप अपने फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं।

गैंग ऑफ वासेपुर (Gang of Wasseypur)

साल 2012 में आई वेब सीरीज गैंग ऑफ वासेपुर को देखकर लोग काफी एंटरटेन होते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी को जीशान कादरी ने लिखा है। इस सीरीज के डायलॉग को लोगों ने काफी पसंद किया।

इसमें मनोज बाजपाई, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरेशी, रिचा चड्ढा जैसै दिग्गज कलाकार नजर आए। इस वेब सीरीज में गालियां और अश्लील दृश्यों का भरपूर प्रयोग हुआ है। जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं।

इंदौरी इश्क (Indori Ishq)

इंदौरी इश्क एक ऐसी कहानी है जो एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है। इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे लड़की की है जिसको बचपन में प्यार होता है और उसे धोखा मिलता है। यह वेब सीरीज लव पर बेस्ड है।

2021 में आई इस वेब सीरीज में गालियां और अश्लीलता की भरमार है। इसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं।

ALSO READ: आवेश खान की बहन की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट, देखें फोटो

कैंपस डायरीज (Campus Diaries)

कैंपस डायरीज वेब सीरीज में कॉलेज के प्यार को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज को देखते ही लोगों को अपने कॉलेज लाइफ की याद आती है।

इसकी स्टोरी 5 दोस्तों के इर्द-गिर्द बनी हुई है। इसमें भी इंटिमेट सीन और गालियों की भरमार है इससे भी आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं।

पाताल लोक (Paatal Lok)

इस वेब सीरीज में मर्डर , मॉब लिंचिंग ,क्राइम जैसी चीजों को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज को अविनाश अरुण बनाया है। इस वेब सीरीज में क्राइम अश्लील सीन भरपूर है। 

ALSO READ: दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ एक दूसरे की हैं जानी दुश्मन, एक दूसरे की शक्ल तक देखना भी नहीं है पसंद

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00