मोहनीश बहल की बेटी है बला की खूबसूरत, बॉलीवुड में आते ही कर देगी जाह्नवी और सारा की छुट्टी
मोहनीश बहल की बेटी है बला की खूबसूरत, बॉलीवुड में आते ही कर देगी जाह्नवी और सारा की छुट्टी

90 दशक के मशहूर एक्टर मोहनीश बहल ने अपने एक्टिंग का जादू इस कदर बिखेरा है कि लोग उसे भूल नहीं पाते हैं। उन्होंने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने विलन का किरदार निभाकर लोगों के बीच खूब चर्चा में रहे। फिल्मों में लोग हीरो और विलेन के रोल को काफी पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ मोहनीश के साथ मोहनीश के विलेन के रूप में लोग ज्यादा पसंद करते थे। आज मोहनीश बहल की कुछ पर्सनल चीजों से आपको रूबरू करवाएंगे।

बेहद खूबसूरत है मोहनीश बहल की बेटी

जिस तरह मोहनीश बहल ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की और वह लोगों के दिलों में छाए रहे ठीक वैसे ही उनकी बेटी भी अपने करियर को बना रही हैं। बता दें कि मोहनीश की बेटी का नाम प्रनूतन हैं और वह बेहद खूबसूरत है। वह इतनी खूबसूरत है कि वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं को मात देती हैं।

हालांकि प्रनूतन कैमरे के सामने रहना नहीं पसंद करती है। वह लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। बता दें कि प्रनूतन का नाम उनकी दादी ने रखा था। वह इतनी खूबसूरत है कि लोग उनकी फोटोज देख कर उनके दीवाने हो जाते हैं।

ALSO READ: आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

इन फिल्मों में मोहनीश ने किया काम

एक वक्त था जब लोग हीरो के किरदार को पसंद करते थे। मोहनीश ने कई सारी फिल्मों में हीरो का रोल प्ले किया है, तो वहीं कुछ फिल्मों में विलेन का भी रोल प्ले किया है। हालांकि मोहनीश ने हां मैंने प्यार किया और हम साथ-साथ हैं जैसी हिट फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों में छा गए।

ALSO READ: सालों बाद खुला फिल्मों में सलमान खान के शर्ट उतारने का राज, भाईजान ने खुद किया खुलासा