बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान कई दशकों से हिंदी सिनेमा में राज कर रहे हैं। इन दिनों भाईजान अपनी अपकंमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के और ‘नो एंट्री 2’ के शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं सलमान खान बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए भी तैयार हैं। वैसै तो सलमान खान अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इस वजह से सलमान खान उतारते हैं अपनी शर्ट

इन दिनों सलमान खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सलमान खान ने एक बड़ा राज खोला है। बता दें कि ये वीडियो आईफा अवॉर्ड्स 2022 का है। जहां सलमान ने शिरकत की। इस दौरान तमाम सितारे वहां नजर आए। आखिर सलमान खान क्यों हमेशा अपने शर्ट को उतारते हैं। आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे।

सितारों ने कही यह बात

आईफा अवॉर्ड्स में रितेश और मनीष ने कुछ सवाल पूछे तो सलमान ने खुद उसका जवाब दिया। सवाल था कि ‘सलमान खान फिल्मों में शर्ट क्यों उतारते हैं?’। वहीं जेनेलिया ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह बहुत कूल हैं।

इवेंट के दौरान मनीष ने सलमान से पूछे यह सवाल

जब सलमान से सवाल पूछा गया कि ‘आप Devil के पीछे हैं तो आपके पीछे कौन है?’, तब सलमान खान ने कहा कि ‘मेरे पीछ ‘पठान’ है, मेरे पीछे ‘जवान’ है’।

ALSO READ:किसी के छाती तो किसी के गर्दन पर, जब लव बाइट्स के साथ चोरी चोरी प्यार करते पकड़े गये ये बॉलीवुड सितारे