Actresses Pregnant Before Marriage
Actresses Pregnant Before Marriage

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसी कई अभिनेत्रियां (Actresses) हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। इस लिस्ट में (Actresses) आलिया भट्ट से लेकर श्रीदेवी तक का नाम शामिल है। आज हम आपको अपने इस लेख में उन अभिनेत्रियों (Actresses) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

आलिया भट्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पिछले साल 14 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई थी। शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था।

बता दें कि, आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी के 7 महीने बाद ही मां बन गई थी, जिसके बाद कई लोगों ने आलिया भट्ट को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया था। हालांकि अभिनेत्री ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने राहा कपूर रखा है।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया की शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ 10 मई 2018 को बेहद गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

इसके बाद खुद नेहा धूपिया ने कबूली थी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। अंगद से शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया था। आज नेहा दो बच्चों की मां बन चुकी हैं।

नताशा

मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी और अभिनेत्री नताशा की शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। नताशा ने बीते साल ही हार्दिक पांड्या से शादी की थी। गौरतलब है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं। हालांकि उन्होंने यह खबर मीडिया से कभी नहीं छुपाई और खुद इस बात का खुलासा किया था।

श्रीदेवी उस दौरान प्रेग्नेंट हुई थीं जब बोनी कपूर का उनकी पहली पत्नी से तलाक भी नहीं हुआ था। बोनी कपूर से श्रीदेवी ने साल 1996 में शादी की थी, शादी के कुछ समय बाद ही श्रीदेवी ने बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था।

ALSO READ: “मुस्लिम होकर ऐसे काम कर रही, मुस्लिमो का नाम डुबो रही है इसे जेल होनी चाहिए” Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस भड़के लोग

Published on May 24, 2023 10:26 pm