URFI JAVED

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed)  अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) को पापुलैरिटी बिग बॉस ओटीटी से मिली थी और इसके बाद से वह लगातार अलग-अलग कारणों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कई बार ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है और कई बार लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो को देखकर जमकर खरी-खोटी भी सुनाते हैं।

अब इसी बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हाल ही में एक अवार्ड इवेंट में देखा गया था। जहां पर अभिनेत्री का बेहद अलग अंदाज देखने को मिला है।

Urfi Javed हुई ट्रोल

सोशल मीडिया पर इस दौरान के कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं। जिसमें उर्फी जावेद ने अपने लुक से हर किसी को हैरान किया है। उर्फी जावेद ने अपने लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद उर्फी जावेद काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है और लोग उनकी आउटफिट को लेकर कमेंट करते नजर आ रहा है।

कई यूजर्स ने उनके आउटफिट को भद्दा बताया है। अगर हम बात करें उर्फी जावेद के लुक की तो यहां पर लेवेंडर कलर का डीप नेक लाइन ब्लेजर पहनना है, जिस पर उन्होंने बटरफ्लाई का डिजाइन बनाया है। अभिनेत्री ने नेट की पैंट पहनी है और इसके साथ ट्रांसपेरेंट हाई हील्स है, जिसकी वजह से उनका अंडर गारमेंट तक दिख रहा है।

लोगों ने कहा ये मुस्लिमो का नाम डुबो रही है

उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स और हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है। उर्फी जावेद का ये लुक सामने आने के बाद लोग उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, संडे को सुबह सुबह क्या देखा लिया। एक यूजर ने लिखा मर जा, मुस्लिम का नाम डुबो रही है।

जबकि एक ने लिखा, मैं जब भी इसकी आउटफिट देखता हूं तो सोचता हूं कि इससे बुरा तो अब क्या ही होगा और यह फिर उससे खराब पहन कर चली आती है।

ALSO READ: न है कोई फिल्म न कोई बिजनेस पति से तलाक के बाद भी कैसे महारानी की तरह रहती हैं Karishma Kapoor, जानें क्या है कमाई का जरिया

Published on May 24, 2023 10:19 pm