Placeholder canvas

न है कोई फिल्म न कोई बिजनेस पति से तलाक के बाद भी कैसे महारानी की तरह रहती हैं Karishma Kapoor, जानें क्या है कमाई का जरिया

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक की सबसे उम्दा अभिनेत्रियों की लिस्ट में आते हैं। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के शुरुआती दौर में कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद अच्छी खासी पापुलैरिटी हासिल की है। करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के लुक्स के लोग आज भी दीवाने है।

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने कई दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है और आज वह बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम कैदी से की थी। उनकी यह फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी, इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में भी दी है।

Karishma Kapoor की नेटवर्थ

आज हम आपको अपने इस लेख में करिश्मा कपूर की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि, पति से दूर होने के बाद भी करिश्मा कपूर की कमाई में कोई फर्क नहीं आया है। वह आज भी करोड़ों की मालकिन हैं। उनके पास कई लग्जरी कारे और आलीशान घर भी है।

87 करोड़ रूपये की मालकिन हैं करिश्मा कपूर

अगर करिश्मा कपूर के नेटवर्थ की बात करें तो वो 12 मिलियन डॉलर यानी 87 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। उनके पास इनकम सोर्स अभिनय और विज्ञापन है।

करिश्मा कपूर के कार कलेक्शन की अगर हम बात करें तो उनके पास कई लग्जरी कारें हैं, जिसमे मर्सिडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी कई लग्जरी कारें हैं। अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक विज्ञापन के लाखों करोड़ों रुपए लेती हैं।

ALSO READ: Aishwarya Rai और Karishma Kapoor एक-दुसरे का शक्ल भी देखना नहीं करती हैं पसंद, वजह सुनकर हो जाएंगे हैरान