ARJUN TENDULKAR

सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी के बाद अब विजय हजारे ट्राॅफी भी शुरू हो गया है. खिलाड़ी नेशनल टीम में वापसी के लिए घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. गोवा बनाम बिहार मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने धारदार गेंदबाजी की है. अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी में भी बढ़िया प्रदर्शन किया था. आइए इस लेख में समझते है कि क्या मुंबई इंडियंस अर्जुन को आईपीएल में खेलने का मौका देगी.

अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी में आ चुकी है धार

विजय हजारे ट्राॅफी में अर्जुन गोवा के तरफ से खेलते हैं. गोवा का बिहार से मैच हो रहा था, गोवा ने अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दिया. इस मौके को अच्छे से भुनाया अर्जुन तेंदुलकर ने, अर्जुन ने इस मैच में 7 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें

उन्होंने 2 खिलाड़ियो के विकेट लिए. इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 4.57 रहा. अर्जुन की इस गेंदबाजी के दम पर गोवा ने बिहार को एक रोमांचक मुकाबले में हरा दिया.

ALSO READ: IPL 2023: RCB ने आईपीएल 2023 से पहले ही खेला बड़ा दांव, इन 5 खिलाड़ियों को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

कब मिलेगा अर्जुन को मुंबई इंडियंस में मौका?

यह बात सबको पता है कि अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के एकलौते पुत्र हैं. लेकिन क्रिकेट में पिता के टैलेंट पर पुत्र को मौका नही मिलता, यहाँ पर खुद बढ़िया प्रदर्शन करना पड़ता है. ऐसा नही है कि अर्जुन तेंदुलकर ने बढ़िया प्रदर्शन नही किया है.

अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एक मैच में 4 विकेट अपने नाम लिया था और अब उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में भी बढ़िया प्रदर्शन किया है. साल 2020 में मुंबई इंडियंस की टीम ने 10 लाख के बेस प्राइज में अर्जुन तेंदुलकर को खरीदा था. आप से बता दें कि अभी तक आईपीएल अर्जुन तेंदुलकर को एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला था.

अगले सीजन में यानी 2021 में 20 लाख में एक बार फिर से अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल किया गया था. देखना दिलचस्प होगा कि क्या अर्जुन तेंदुलकर को इस बार आईपीएल में खेलने का मौका मिलता है या नही.

ALSO READ: IPL 2023: CSK द्वारा रिटेन होते ही बदले रविंद्र जडेजा के तेवर, फ्रेंचाइजी के साथ अपने रिश्ते पर किया ये खुलासा