Placeholder canvas

IND vs WI: रवि बिश्नोई के कैच छोड़ने पर चहल का वीडियो हुआ वायरल, बोला-‘पहले तो मैं उसे कमरे के कोने में ले जाऊंगा’

भारतीय टीम ने 18 फरवरी को वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी टी20 सीरीज का दूसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। इस सीरीज में भारतीय टीम की ओर से मिस फील्डिंग भी देखने को मिली। भुवनेश्वर कुमार की मिस फील्ड पर कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी थी। इसी के साथ युजवेंद्र चहल की गेंद पर रवि बिश्नोई की मिस फील्डिंग पर क्या रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं।

कमरे के कोने में ले जाऊंगा पहले

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल से मैच के बाद स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत की गई। जिसमें उनसे Ravi bishnoi के साथ डिनर के विषय में सवाल पूछा गया। यजुवेंद्र चहल से पूछा गया कि, ” रवि बिश्नोई के साथ डिनर पर कहा जा रहे हैं”। जिसके जवाब में गेंदबाज ने कहा कि ” पहले तो उसे कमरे के कोने में ले जाऊंगा”। जिसके बाद सभी काफी तेजी से हसने लगे।

युजवेंद्र चहल की गेंद पर कैच छोड़ने के विषय में थी ये बाते

वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी के 10वें ओवर में युजवेंद्र चहल गेंदबाजी के लिए आए। जिसपर निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने डीप मिड विकेट की ओर लंबा शॉट खेल दिया। वहां पर Ravi Bishnoi फील्डिंग कर रहे थे। लेकिन उन्होंने वो कैच ड्रॉप कर दिया था। जिस पर स्पोर्ट्स चैनल की ओर से शो के दौरान ये सवाल पूछा गया। जिसपर यजुवेंद्र चहल ने अपने चित परिचित मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। मजे की बात ये रही कि वेस्टइंडीज बल्लेबाज का विकेट बाद में रवि विश्नोई ने ही लिया लेकिन तब गेंदबाज Bhuvneshwer Kumar थे।

ALSO READ:IND vs WI: Bhuvneshwar Kumar से हुई गलती तो कप्तान रोहित शर्मा ने खोया आपा, फैंस बोले नहीं बन सकता कोई कैप्टन कूल

मैच में दोनों ही गेंदबाज के खाते में एक एक विकेट

IND vs WI

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में युजवेंद्र चहल ने एक और रवि बिश्नोई में एक विकेट लिया है। जबकि इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार एक विकेट ले पाए है। मैच में भारतीय टीम ने 8 रन से रोमांचक जीत दर्ज की है। इसी के साथ सीरीज भी जीत ली है।

ALSO READ:IND vs WI: भुवनेश्वर कुमार ने बताया 19वें ओवर में कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे क्या कहा जिसकी बदौलत बदल गया पूरा मैच