Placeholder canvas

IND vs WI: “Rohit Sharma इस तरह आउट नहीं होंगे पॉली” कप्तान पोलार्ड से विराट ने क्यों कहा ऐसा, देखें वीडियो

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज टीम को तीन मैच की वनडे सीरीज में हराने के बाद अब तीन मैच की टी20 सीरीज भी जीत ली है। इस सीरीज के शुरुआती दो मैच भारतीय टीम ने अपने नाम कर लिए है। साथ ही अंतिम मुकाबला 20 फरवरी को खेला जाएगा। इस मुकाबले में जीत के साथ भारतीय टीम इसे भी क्लीन स्वीप करना चाहेगी। दूसरे मैच में एक समय रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) को रन आउट के लिए पोलार्ड से विराट कोहली ने कह दी ये बात….

रोहित शर्मा ऐसे आउट नहीं होंगे

Virat-Kohli-Rohit-Sharma-and-Kieron-Pollard

Virat Kohli और Rohit sharma भारतीय टीम की ओर से बल्लेबाजी के लिए मैदान पर थे। तब 8वें ओवर की तीसरी गेंद रोस्टन चेस ( R. Chase) ने डाली। उस गेंद पर विराट कोहली और रोहित शर्मा एक रन के लिए भागना चाहते थे। लेकिन गेंद विराट कोहली के बल्ले से टकराने के बाद रोहित शर्मा से टकराती हुई स्टंप की ओर चली गई। जिसे वेस्टइंडीज टीम के कप्तान किरॉन पोलार्ड ( Kieron Pollard) ने स्टंप पर मारकर रोहित शर्मा को आउट करने की कोशिश की। उस पर विराट कोहली ने Kieron Pollard से कहा कि ” रोहित शर्मा इस तरह आउट नहीं होंगे पॉली”।

खिलाड़ियों के बीच हुआ हंसी मजाक

इस घटना में Kieron Pollard के रोहित शर्मा के आउट करने की कोशिश के बाद विराट कोहली ने मजाक भरे अंदाज में ऐसा कहा था। जिसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनो के चेहरों पर हंसी आ गई। खिलाड़ियों के बीच हंसी मजाक का ये वीडियो वायरल है। बता दे, आईपीएल में Kieron Pollard रोहित शर्मा की टीम के सदस्य हैं।

https://twitter.com/jennife74834570/status/1494676883627069441?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1494676883627069441%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Fcricket%2Find-vs-wi-2022-twitter-reacts-as-virat-kohli-was-heard-taking-a-dig-at-keiron-pollard-watch-video-hindi-2776869

ALSO READ:IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, इस खिलाड़ी को पहली बार मिला मौका

विराट कोहली ने खेली अर्धशतकीय पारी

भारतीय टीम की ओर से जिस समय ये घटना हुई तब विराट कोहली 30 रन और रोहित शर्मा 19 रन पर थे। इस मैच में विराट कोहली ने 52 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाया। साथ ही 18 गेंदों में 19 रन बनाए जिसमे 2 चौके और एक छक्का शामिल है।

ALSO READ:IND vs WI: Bhuvneshwar Kumar से हुई गलती तो कप्तान रोहित शर्मा ने खोया आपा, फैंस बोले नहीं बन सकता कोई कैप्टन कूल