Placeholder canvas

‘मैं बाथरूम में फूट-फूट कर रोया था…’, 2 साल बाद छलका भारत के सबसे दिग्गज खिलाड़ी का दर्द, कहा- ‘बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद विश्वकप से..’

अपनी टीम के लिए वर्ल्ड कप (WorldCup) खेलने का सपना हर खिलाड़ी का होता है जिसमें वह अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करना चाहता है, पर इसके बावजूद भी जब उसे मौका नही मिलता है, तो खिलाड़ी की स्थिति क्या होती है ये कोई समझ नहीं सकता. आज हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं इसके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. इस खिलाड़ी को उम्मीद थी कि वर्ल्ड कप (WorldCup) में इनका चयन होगा पर जब ऐसा नहीं हुआ तो यह खिलाड़ी फूट-फूट कर रोया था.

इस खिलाड़ी ने बहाए थे आंसु

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं यजुवेंद्र चहल है. उन्होंने एक इंटरव्यू के माध्यम से अपनी पुरानी बातों का खुलासा किया है. दरअसल साल 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप (WorldCup) में युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया के स्क्वाड में नहीं चुना गया था और 2022 में उन्हें चुना भी गया तो खेलने का मौका नहीं मिला. जबकि उस दौरान वह पूरे सीजन बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते नजर आए थे. इसके बावजूद उन्हें नजरअंदाज करते हुए दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया गया.

पाकिस्तान से हार गई थी टीम इंडिया

ये टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की बात है जिसे लेकर चहल ने बताया कि जब लिस्ट में अपना नाम नहीं देखा तो काफी बुरा लगा. रात करीब 9:30 बजे वह बाथरूम में जाकर खूब रो रहे थे. उस मैच में युजवेंद्र चहल को ना चुनना टीम इंडिया को काफी भारी पड़ा था. पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले में भारत को 10 विकेट की करारी हार झेलनी पड़ी थी. भारतीय गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले पाया. अभी तक देखा जाए तो 72 वनडे में 121 विकेट और 75 टी-20 में 91 विकेट चहल ने अपने नाम किए हैं.

Read More :भारतीय टीम के साथ ‘धोखा’..? वेस्टइंडीज ने उतारा है B टीम, असली टीम तो यहां खेल रही! भारतीय टीम की बम्पर जीत की ये है वजह