Placeholder canvas

सीरीज हारते ही Team India के लिए सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, अकेले डूबा दी भारत की नैया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए पांच मैचों की टी-20 सीरीज को टीम इंडिया (Team India) ने 2-3 से गवां दिया है. दरअसल पांचवा टी-20 मुकाबला रविवार को फ्लोरिडा में खेला गया. वह निर्णायक मुकाबला था, पर टीम इंडिया ने इस सीरीज पर कब्जा करने का मौका गवां दिया.

इस बीच एक खिलाड़ी सीरीज की हार में सबसे बड़ा विलेन बन चुका है, जिसकी हर तरफ जमकर आलोचना की जा रही है. इसने अकेले टीम इंडिया की नैया डूबा दी है.

टीम इंडिया की हार में विलेन बना ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं युजवेंद्र चहल हैं, जिन्हें शामिल करना कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ की सबसे बड़ी गलती साबित हुई है.

इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए टी-20 सीरीज के बाद अब इस खिलाड़ी का करियर खत्म होता माना जा रहा है, क्योंकि बीते काफी लंबे समय से जब भी इन्हें टीम में मौका दिया जा रहा है, वह भारत के लिए केवल विलेन ही साबित हो रहे हैं.

इन्होंने अपने पैर पर इस वक्त कुल्हाड़ी मार के अपने आप को खुद ही टीम से बाहर कर लिया है.

निर्णायक मुकाबले में लुटा दिए इतने रन

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें और निर्णायक मुकाबले में युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 51 रन लुटा दिए और उन्हें एक भी सफलता हासिल नहीं हुई. उनकी खराब गेंदबाजी का फायदा वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने जमकर उठाया और वह यह मुकाबला जीतने में सफल हो गए.

दरअसल इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बनाए जहां आठ विकेट से वेस्टइंडीज ने भारत को इस मुकाबले में हरा दिया.

आपको बता दें कि अपने आखरी 10 टी-20 इंटरनेशनल पारियों में युजवेंद्र चहल केवल 9 ही विकेट हासिल करने में सफल हुए हैं. वह बीते काफी समय से रनों को रोकने में सफल नहीं हो पा रहे हैं, जिस कारण अब उन्हें टीम इंडिया में मौके मिलना मुश्किल नजर आ रहा है.

ALSO READ:कप्तान हार्दिक पंड्या ने इन 2 खिलाड़ियों को नहीं दिया एक मौका, पानी पिलवाते कटवा दी पूरी सीरीज, अब खतरे में पड़ा करियर