Placeholder canvas

CSK ने रविंद्र जडेजा समेत इन 5 खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता! अब धोनी के बाद ये खिलाड़ी बनेगा टीम का नया कप्तान

by Manika Paliwal
ms dhoni ravindra jadeja

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की समाप्ति चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हराकर पांचवी बार आईपीएल की ट्रॉफी को जीतकर की थी। सीएसके ने आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया था तो वहीं प्वाइंट्स टेबल में भी यह टीम दूसरे नंबर पर रही। चेन्नई के लिए जडेजा का काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

इसके बावजूद भी सीएसके के खिलाड़ी पर अब गाज गिरती हुई दिखाई दे रही। आगामी आईपीएल से पहले सीएसके जडेजा के साथ अन्य पांच खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

जडेजा पर छाए संकट के बादल

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में जडेजा ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनल में उन्होंने बेहतरीन पारी खेलकर सीएसके की जीत में भी बड़ी भूमिका निभाई थी। धोनी, सीएसके की कप्तानी संभाल रहे हैं, लेकिन धोनी के संन्यास की खबरों के बीच सीएसके को अपना अगला कप्तान नियुक्त करना है।

हालांकि टीम ने जडेजा को भी साल 2022 में कप्तानी सौपीं थी। जडेजा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे, जिसको देखकर कहा जा रहा कि आगामी आईपीएल में जडेजा को चेन्नई की टीम से बाहर हो सकते हैं।

खतरे में है इन 5 खिलाड़ियों का करियर

बात करें आईपीएल 2023 में सीएसके के प्रदर्शन की चेन्नई ने 14 मुकाबलें खेलते हुए 8 मुकाबले में जीत को अपने नाम किया था। जबकि पांच मुकाबले में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। टीम के कुछ खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से हाईलाइट में रहे तो वही कुछ खिलाड़ी ऐसे थे जो अपने खराब प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।

इन पांच खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है सीएसके

दरअसल हम जिन पांच खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सुधांशु सेनापति, शेख रशीद, भगत वर्मा, सिसंदा मगला और अजय मंडल हैं। जिनका प्रदर्शन आईपीएल के सीजन में काफी खराब रहा है, जिसको देखकर अभी कहा जा रहा है कि फ्रेंचाइजी आगामी आईपीएल में टीम के ऊपर बोझ बन रहे इन पांच खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है।

ALSO READ: सीरीज हारते ही Team India के लिए सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, अकेले डूबा दी भारत की नैया

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00