Placeholder canvas

हार्दिक पंड्या और बेन स्टोक्स से भी ज्यादा खतरनाक है ये आलराउंडर खिलाड़ी, अकेले दम पर विरोधी टीम की नाक में कर देगा दम

भारत की मेजबानी में साल वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाना है। जिसके लिए सभी टीमें जोरों शोरों से अपनी तैयारियों में लग गई हैं। वर्ल्ड कप का आगाज भारतीय सरजमीं पर 5 अक्टूबर से होगा और 19 नवंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच में होगा।

भारत को पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना है। आज हम आपको खतरनाक खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा दुश्मन बन सकता है।

भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा दुश्मन बनेगा ये खिलाड़ी

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में 10 टीमें भाग ले रही है, जिसमें नीदरलैंड की टीम भी वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। इसी टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बास डी लीडे 20 बड़े टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि बास डी लीडे एक बेहतरीन शानदार और खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी है, जो 9 टीमों के लिए काल साबित हो सकते हैं। बास डी लीडे भारत के खिलाफ न सिर्फ गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी से भी एक खतरनाक भूमिका निभा सकते हैं।

कुछ ऐसा है खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

बात अगर नीदरलैंड के खिलाड़ी के क्रिकेट करियर की करें तो उन्होंने अभी तक 30 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 765 रन बनाए हैं और 14 विकेट चटकाने का काम किया है।

वहीं वनडे मुकाबलों में उन्होंने 1 शतक और 2 अर्धशतक लगाए हैं। जबकि टी-20 मुकाबले खेलते हुए खिलाड़ी ने 610 रन बनाने का काम किया है और 27 विकेट लिए हैं।

ALSO READ: कप्तान हार्दिक पंड्या ने इन 2 खिलाड़ियों को नहीं दिया एक मौका, पानी पिलवाते कटवा दी पूरी सीरीज, अब खतरे में पड़ा करियर