Placeholder canvas

‘कर बैठी सजना भरोसा..’ युजवेंद्र चहल और जो रूट के ठुमकों ने उड़ाया गर्दा, शिखर और बिलिंग्स ने लिए मजे

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज चहल अपने विकेट लेने की कला के साथ-साथ अपने डांस और हंसी मजाक के लिए भी जाने जाते हैं। चहल जहां भी जाते हैं दर्शकों और खिलाड़ियों को अक्सर मनोरंजन ही करते हैं। वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे हैं और ऐसे में एक पार्टी के दौरान उन्होंने इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी जो रूट को डांस सिखाने का सोचा। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मुकाबले से पहले टीम में रखी थी पार्टी

दरअसल राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला 8 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के साथ है। यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसपारा स्टेडियम में खेला जाएगा जो राजस्थान रॉयल का ही होम ग्राउंड है इसमें से पहले राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स ने गेट टूगेदर किया।

छोटी सी पार्टी रखी और सभी ने वहां पर छोटा-मोटा डांस किया जो लूट और चहल ने भी डांस किया तो वही जोश बटलर और ट्रेंट बोल्ट ने भी गाना गाकर सभी का खूब मनोरंजन किया।

जो रूट ने किया खतरनाक डांस

राजस्थान रॉयल्स की पार्टी में हर कोई सिर्फ और सिर्फ इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी जो रूट की तरफ ही देख रहा था। जिन्होंने चहल के साथ स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दी। इसमें जो रोड जहर की तरह ही शानदार डांस कर रहे हैं और उनके स्टाफ देखकर हर कोई हैरान है।

जहां वह अपनी कमर को उल्टा करके घूम आते हैं तो वहीं मजेदार डांस भी करते हैं। इसका वीडियो खुद राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

मैदान में जीत की उम्मीद से उतरेगी राजस्थान

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अब तक आईपीएल 2023 में 2 मुकाबले खेले हैं और इसमें से एक जीत और दूसरे में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान में पहले मैच में सनराइज हैदराबाद को 50 रनों से हराया था। तो वहीं दूसरे मैच में उसे पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ALSO READ: जश्न मनाने के चक्कर में oops मोमेंट का शिकार हुईं सुहाना खान, केकेआर की जीत के बाद भी शाहरुख खान को होना पड़ा शर्मिंदा