Placeholder canvas

जश्न मनाने के चक्कर में oops मोमेंट का शिकार हुईं सुहाना खान, केकेआर की जीत के बाद भी शाहरुख खान को होना पड़ा शर्मिंदा

आईपीएल 2023 के 16 सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। जहां बीती रात कोलकाता में एक शानदार मुकाबला देखने को मिला, तो वहीं केकेआर और आरसीबी के बीच हुई भिड़ंत में केकेआर ने पहली जीत को अपने नाम किया। हालांकि टीम के लिए शार्दुल ठाकुर और गुरबाज ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया, जिसके बाद मैदान पर वरुण और सुयश शर्मा की फिरकी में आरसीबी को जीत का स्वाद चखाया। इस मुकाबले को देखने के लिए शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान भी शामिल हुए थे।

उप्स मोमेंट का शिकार हुईं सुहाना खान

केकेआर का मुकाबला देखने के लिए टीम के मालिक शाहरुख खान और उनकी बेटी आई थी। जो सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे थे, जहां एक तरफ बल्लेबाज ताबड़तोड़ तरीके से मैदान पर रन बना रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ बल्लेबाजी देखकर शाहरुख की बेटी काफी खुश नजर आए।

सुहाना केकेआर की बल्लेबाजी को देख काफी ज्यादा खुश थी और खुशी से उछल टीवी भी दिखाई दे रही थी। वन पीस लॉन्ग फ्रॉक स्टाइल मैंने गाउन पहना था जिसमें सुहाना उप्प्स का शिकार हो गई दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है

केकेआर ने जीता अपना पहला मुकाबला

आईपीएल 2023 का नौवां मुकाबला केकेआर बनाम आरसीबी के बीच में खेला गया इस मैच में जहां आरसीबी की टीम ने टॉस हारकर केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया तो वहीं केकेआर की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए, जिसके जवाब में मैदान पर उतरी।

आरसीबी की टीम लड़खड़ाते हुए नज़र आई और केकेआर के सामने महज 123 रन बनाकर ही सिमट गई जिसकी वजह से केकेआर को 81 रनों के बड़े अंतर के साथ जीत हासिल हुई।

ALSO READ: IPL 2023, Purple Cap: पर्पल कैप की रेस में बहुत पीछे रह गये भारतीय गेंदबाज, इन 3 विदेशी खिलाड़ियों का कायम है दबदबा