विश्व के 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल के 15 साल के इतिहास में सिर्फ 1 IPL मैच खेलने का मिला मौका
विश्व के 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल के 15 साल के इतिहास में सिर्फ 1 IPL मैच खेलने का मिला मौका

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को लगभग दो सालों बाद कोई क्रिकेट का मुकाबला होने जा रहा है। दोनो देशों के क्रिकेट प्रशंसकों की निगाहे इस मैच के इंतजार में लगीं है। जैसे -जैसे खेल का समय नज़दीक आ रहा है, वैसे – वैसे खेल के परिणामों को लेकर भविष्यवाणी सामने आ रही है। पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन रह चुके यूनिस खान ने भी मैच को लेकर अपनी राय सामने रखी है।

पूर्व कप्तान यूनिस खान के मन की बात

युनिस खान

आईसीसी टूर्नामेंट में जब भी चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का मुकाबला भारत के साथ होता है, तब भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट के चाहने वालो के साथ साथ विश्व के क्रिकेट प्रशंसकों की निगाहे भी इस मुकाबले के इंतजार में रहती हैं।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान यूनिस खान ने कहा कि  ” भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबले में बहुत दबाव होता है। जो भी प्लेयर ये दबाव झेल लेता है, वो लीजेंड बनकर उभर जाता है”। रविवार को भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेलेगी। यूनिस खान ने कहा कि पाकिस्तान के नज़रिए से वो उम्मीद करते है कि पाकिस्तान मैच में विजयी होगी।

ALSO READ: शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच के विजेता की किया भविष्यवाणी, रोहित शर्मा के लिए कही दिल जीतने वाली बात

ये टीम जीतेगी मुकाबला

टी 20 वर्ल्ड कप


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान होने के नाते यूनिस खान ये उम्मीद करते है कि रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में पाकिस्तान टीम की जीत हो और पाक टीम 5-1 से रिकॉर्ड हासिल करे।बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक टी 20 वर्ल्ड कप में कुल 5 मुकाबले खेले गया गए है जिसने पाक टीम एक भी मुकाबला अपने नाम नही कर पाया है।

24 अक्टूबर को भारत अपना रिकॉर्ड बनाए रखने और पाकिस्तान जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। हालांकि यूनिस ने आगे कहा की ये काफी दबाव वाला मैच होगा, लेकिन टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप का पहला खिताब हासिल करने वाले महेंद्र सिंह धोनी टीम से बतौर मेंटर जुड़े हुए हैं। जोकि किसी दबावपूर्ण स्थिति में टीम को संभाल सकते हैं। टीम इंडिया के लिए ये एक बड़ी सकारात्मक बात है।


भारतीय कप्तान की बल्लेबाजी की तारीफ

1 2

इसी के साथ पाकिस्तान के पूर्व बॉलर मोहम्मद आमिर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है। कोहली की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक बेहतरीन महान खिलाड़ी हैं, दबाव में कैसा प्रदर्शन करना है विराट ये बहुत अच्छे से जानते है।

Published on October 23, 2021 1:27 pm