SHOAIB AKHATAR IND PAK

भारतीय टीम में धुरंधर बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाज और विश्व के बेहतरीन फील्डर्स शामिल हैं। क्रिकेट के महान दिग्गजों की प्रत्येक खिलाड़ी के बारे में अलग राय है। जी न्यूज पर शोएब अख्तर से टी20 वर्ल्ड कप से जुड़े क्रिकेट के कई सवाल पूछे गए। जिसका उन्होंने बड़ी गंभीरता से जवाब दिया। उन्हीं सवाल जवाबों के दौर के बीच जब शोएब से उनके पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज का नाम पूछा गया। तब उन्होंने विराट का नहीं बल्कि भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम लिया।

उन्होंने कहा कि इंडियन बैटमैंस में उन्हें ओपनर रोहित शर्मा ज्यादा पसंद है। यहां तक कि शोएब ने ये भी कहा कि रोहित का नाम ‘ग्रेट रोहित शर्मा ‘ होना चाहिए। रोहित भारत का इंजमाम है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत के भी प्रसंशक हैं। रोहित के बाद उन्हें ऋषभ पंत की बैटिंग पसंद है। विराट कोहली के बारे में प्रश्न पर शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहली के पास खुद साबित करने का ये सही मौका है।


क्रिकेट के बेबाक जवाब

11 - 2
जी न्यूज के कार्यक्रम में शोएब अख्तर से जब भारत बनाम पाकिस्तान में महामुकाबले से जुड़े सवाल पूछे गए तब उन्होंने बड़ी बेबाकी से उन सभी का उत्तर दिया। शोएब ने कहा कि बड़े मैच हौसलों से जीते जाते हैं। क्रिकेट काफी ट्रिकी गेम है, किसी भी वक्त इसका रुख बदल सकता है। 

ALSO READ: IPL 2022 AUCTION: 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स, सिर्फ इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी फ्रेंचाइजी


शोएब अख्तर ने इंडिया बनाम पाकिस्तान में किसे बताया ज्यादा मजबूत टीम!

12 - 4

रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम इस समय काफी मजबूत स्थिति में है। साथ ही उन्होंने कहा कि पाक टीम को ये मानना होगा कि इंडियन टीम इस समय बेहतर अंदाज में खेल रही है। बड़े गेम्स हौसले के दम पर जीते जाते हैं। शो में मोहम्मद कैफ भी मौजूद थे। इंडिया बनाम पाकिस्तान के प्रश्न पर उन्होंने कहा की भारतीय टीम आईपीएल के चलते पिछले दो महीनों से दुबई के स्टेडियम में खेल रही है, इसलिए उसे इसका फायदा मिलेगा। साथ ही इंडियन टीम का हर खिलाड़ी फार्म में है और इसलिए भारत की टीम का पलड़ा भारी है।

ALSO READ: करीना कपूर की होने वाली भाभी खूबसूरती में आलिया भट्ट को भी देती है मात, देखें ग्लैमरस तस्वीरें