WPL WHEN AND WHERE TO WATCH

वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के तीसरे मैच में गुजरात जायंटस और यूपी वारियर्स की टीम आमने-सामने हुई। जहां एक रोमांचक मुकाबले में यूपी वारियर्स की टीम ने गुजरात जायंटस को 3 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ यूपी ने टूर्नामेंट की शुरुआत जबकि गुजरात की यह टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार रही। मैच में अर्धशतकीय पारी खेलनी ग्रास हैरिस को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

हरलीन ने खेली दमदार पारी

इसके पहले मैच में गुजरात जायंट्स की कप्तानी करने स्नेहा राणा उतरी। उन्होंने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने सधी हुई की और मेगना और सोफिया ने पहले विकेट के लिए 34 रन जोड़े लेकिन इसके बाद दोनों ही बल्लेबाज एक करके एक ही ओवर में पवेलियन लौट गए। इसके बाद हरलीन देओल ने पारी को संभाला।

उन्होंने 46 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 7 चौके शामिल रहे। इसके बाद एश्ले गार्डनर और डालना हेमलता ने क्रमशः 20, 21 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 169 तक पहुंचाया। गुजरात की ओर से अंजलि सर्वानि ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए जबकि दीप्ती शर्मा ने 2 विकेट और ताहलिआ मैक्ग्राथ ने 1 विकेट हासिल किया।

16 गेंदों पर 33 रन बनाकर मैच जीता

जवाब में यूपी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम की कप्तान एलिसा हीली और श्वेता सेहरवत दोनों ही जल्दी आउट हो गई। टीम ने महज 19 रनों के अंदर दोनों ओपनरों को गंवा दिया। इसके बाद किरण नेवगिरे ने पारी को संभाला। उन्होंने ग्रास हैरिस के साथ साझेदारी की। वें 53 रन बनाकर आउट हुई।

इसके बाद टीम को 18 गेंदों पर 33 रनों की जरूरत थी। टीम की ओर से ग्रास हैरिस और सोफी एक्सलेटन ने तूफानी बल्लेबाजी की और टीम को 3 विकेट से दिलाई। दोनों अंत तक नाबाद रही। जहां हैरिस ने 59 रन जबकि सोफी 22 रन बनाकर नाबाद रही। वहीं गुजरात की ओर से किम ग्राथ ने 5 विकेट हासिल किए।

ALSO READ: 213 रनों की पारी खेल इस भारतीय खिलाड़ी ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, खतरे में है कप्तान रोहित शर्मा की जगह

WPL 2023 के टेबल में टॉप पर हैं ये 2 टीमें

POINT TABLE WPL

मुंबई इंडियंस की टीम टॉप पर है, वहीं यूपी वारियर्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। आज दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाने वाला है, जो भी टीम ये मैच जीतेगी उसका फाइनल में पहुंचना तय है, ऐसे में मुंबई इंडियंस के साथ में यूपी या फिर दिल्ली की टीम फाइनल में पहुंच सकती है।

ALSO READ: कातिल मुस्कान और खूबसूरत चेहरा जानिए कौन है ये खूबसूरत महिला खिलाड़ी, जो अपनी अदाओं से जीत रही फैंस का दिल

Published on March 7, 2023 9:27 am