Placeholder canvas

WPL 2023: ‘मुझे पता था अगर मैं अंत तक टिकी तो जीत पक्का है’, अंबानी को पहला ट्रॉफी दिलाने के बाद बोली नेट साइवर ब्रंट

रविवार को वीमेंस प्रीमियर लीग का प्रथम संस्करण समाप्त हुआ। प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 7 विकेट से हरा दिया और खिताब पर कब्जा किया। मैच में मुंबई इंडियंस की ओर ब्रंट ने शानदार 60 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला।

जीत के बाद खुश हुई ब्रंट

मुंबई इंडियंस की ब्रंट ने टूर्नामेंट में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने फाइनल में 60 रनों के बदौलत मुंबई को चैंपियन बनाने में मदद की। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने टूर्नामेंट में 352 रन बनाए और वें टूर्नामेंट की दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज रही। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

उन्होंने पुरस्कार को पाने के बाद कहा,

”यह बहुत खास था। खुशी है कि जब दबाव में थी तब मैं इससे बाहर निकलने में सफल रही। मैं काफी सख्त होने की कोशिश कर रही था और हरमन और मेली ने मुझ पर से दबाव हटा लिया। मुझे पता था कि अगर मैं अंत तक टिकी रही तो हम कामयाब हो जाएंगे। हमने अंतिम 3-4 ओवरों में काफी रन लुटाए लेकिन इससे खेल दिलचस्प हो गया।”

ALSO READ:बेटा होने के बाद भी आयशा मुखर्जी से तलाक क्यों लेना पड़ा? शिखर धवन ने किया अपनी ही पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा

टीम के चैंपियन बनने पर जताई खुशी

वही ब्रंट ने टीम के चैंपियन बनने पर खुशी जताई और कहा कि यह सब कुछ मायने रखता है, मुंबई इंडियंस की लड़कियों के साथ टूर्नामेंट जीतना एक महत्वपूर्ण और यादगार पल रहे। इस जीत में पूरी टीम का योगदान रहा।

हम आपको बता दें कि ब्रंट ने पूरे टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने टूर्नामेंट में 10 मैचों में 66.40 की औसत से 332 रन बनाए। वे टूर्नामेंट में मेंग लेनिंग के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज थी।

ALSO READ:आईपीएल 2023 में नजर नहीं आयेंगे ये 9 खिलाड़ी, लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ी शामिल, 1 तो अपनी टीम को 4 बार बना चूका है विजेता