HARMANPREET KAUR POST MATCH MUMBAI INDIANS

शुक्रवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम ने एलिमिनेटर मुकाबले में यूपी वारियर्स की टीम को 72 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने वीमेंस प्रीमियर लीग में फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब टीम का सामना फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स से होगा। फाइनल मुकाबला रविवार को नवी मुंबई में खेला जाएगा।

हरमनप्रीत कौर ने ब्रायंट और वोंग की तारीफ

मैच के बाद मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा,

”हमारे पास एक अच्छी गेंदबाजी लाइनअप है, हम जानते हैं कि कोई भी आकर विकेट ले सकता है। वोंगी गेंदबाजी करने के लिए हमेशा उत्साहित रहती है, आज वह हमेशा वहां थी और बहुत खुश थी।

वही उन्होंने मैच में शानदार 74 रन बनाने वाली ब्रायंट की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,

”वह उनमें से हैं जो हमें किसी भी खेल में ले जा सकती हैं। हमारे पास मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली युवा लड़कियां हैं, हमने हमेशा कुछ रन आउट होने की बात की है और यह खेल का एक महत्वपूर्ण बिंदु था। उनके पास बहुत सकारात्मक ऊर्जा है और उन्हें पाकर खुश हैं। वे काफी अच्छी टीम हैं और हम सिर्फ फाइनल का लुत्फ उठाना चाहते हैं।”

यूपी को दी करारी शिकस्त

एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम मैच में टाॅस हार गई। लेकिन टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। टीम ने इसका फायदा भी खूब उठाया और निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 181 रन बनाए। मुंबई की ओर से ब्रायंट ने सर्वाधिक 74 रन बनाए।

इसके बाद यूपी वारियर्स की टीम बेहद बुरी तरह लड़खड़ाइई और पूरी टीम 20 ओवर खेले बिना ही 110 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। मुंबई की ओर वोंग ने सर्वाधिक 4 विकेट हासिल किए। वें टूर्नामेंट में हैट्रिक लेने वाली पहली खिलाड़ी बनी। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

ALSO READ:W W W मुंबई इंडियंस की तरफ से इसी वोंग ने हैट्रिक लेकर 1 ओवर में बदला मैच, यूपी को 72 रनों से हराकर मुंबई ने फाइनल में पक्की की जगह

Published on March 25, 2023 8:26 am