KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स KKR के लिए मुश्किलों का दौर खत्म लेने का नाम ही नही ले रहा है. सबसे पहले कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हुए और उनके आईपीएल खेलने पर अभी सस्‍पेंस बना हुआ है. इसी बीच अब गुजरात से कोलकाता आए तेज गेंदबाज लाॅकी फर्ग्यूसन भी चोटिल हो गए है.

लाॅकी फर्ग्यूसन हुए चोटिल

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लाॅकी फर्ग्यूसन पिछले सीजन तक गुजरात टाइटंस में थे. लेकिन इस बार आईपीएल शुरू होने से पहले ही गुजरात टाइटंस ने लाॅकी फर्ग्यूसन को कोलकाता नाइट राइडर्स में एक्सपोर्ट कर दिया था.

अब खबर आ रही है कि लाॅकी फर्ग्यूसन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की वजह से टीम के लिए शुरुआती मैच नहीं खेल सकेंगे. अब इन्हें भारत आने में देरी हो सकती है. शेड्यूल के अनुसार इन्हें 26 मार्च को कोलकाता पहुंचना था. आप से बता दे कि कोलकाता का पहला मैच 2 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ है.

कौन होगा KKR का कप्तान

कोलकाता नाइट राइडर्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हैं. बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के अंतिम टेस्ट में अय्यर को कमर में चोट लग गई थी जिसके वजह से वह अंतिम पारी में बल्लेबाजी भी नही कर पाए थे. अगर अय्यर की चोट गंभीर निकलती है तो उनके जगह कप्तानी कौन करेगा यह एक बड़ा सवाल है.

क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो शकीब अल हसन को कप्तानी मिल सकती है. वही टीम साउदी भी एक पिक हो सकते है. देखना दिलचस्प होगा कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मैनेजमेंट किसे कप्तान का पद देगी.

नीलामी के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम:

श्रेयस अय्यर (कप्तान), एन जगदीशन, रिंकू सिंह, मनदीप सिंह, लिटन दास, रहमनुल्लाह गुरबाज, आंद्रे रसेल, नीतीश राणा, वेंकेटश अय्यर, शाकिब अल हसन, डेविड विसे, अनुकूल रॉय, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउदी, वैभव अरोड़ा, कुलवंत खेजरोलिया, हर्षित राणा, सुयश शर्मा

ALSO READ:MS Dhoni के बाद बेन स्टोक्स नहीं बल्कि यह दो खिलाड़ी बन सकते हैं CSK के अगले कप्तान, मैदान पर उतरते ही मचाते हैं तबाही

Published on March 25, 2023 8:33 am