Placeholder canvas

IPL 2023 से पहले 4 बार आईपीएल खिताब जीतने वाले खिलाड़ी को इस टीम का बनाया गया नया हेड कोच

31 मार्च से आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत हो रही है जिससे पहले न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग को चेन्नई सुपर किंग ने एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी दूसरी सबसे सफल टीम माने जाने वाली चेन्नई सुपर किंग के लिए पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा था. यही वजह है कि एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने अपनी रणनीतियों को मजबूत करना शुरू कर दिया है.

फ्रेंचाइजी ने लिया यह फैसला

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग मेजर क्रिकेट लीग में डलास स्थित टैक्सास सुपर किंग टीम के कोच होंगे जिसने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग के साथ करार किया है. सीएसके के एक बयान में यह कहा गया है कि उसे चेन्नई सुपर किंग के अनुभव का मैदान पर लाभ मिलेगा. उन्होंने न्यूजीलैंड के कप्तान के तौर पर 2005 में पहला टी-20 मैच खेला था.

पहले ही हो चुका था इस बड़े खुलासे का ऐलान

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में फ्लेमिंग पर चेन्नई सुपर किंग ने बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है. आपको बता दें कि अभी तक फ्लेमिंग के साथ चेन्नई सुपर किंग 4 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है. चेन्नई सुपर किंग के अलावा 13 जुलाई से शुरू हो रही एमएलसी में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस ने निवेश किया है. आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग ने हाल ही में यह कहा था कि अमेरिका में नए टी-20 टूर्नामेंट के मुताबिक वह कोई बड़ा खुलासा करेगी.

ALSO READ:IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के लिए क्या मिचेल मार्श करेंगे पृथ्वी शॉ के साथ पारी की शुरुआत? कोच रिकी पोंटिंग ने दिया ये जवाब