Placeholder canvas

“World Cup 2023 में वो वही करेगा जो 2011 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने किया था” अश्विन ने इस खिलाड़ी के तारीफों के बांधे पूल

15 अक्टूबर से जो वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेला जाना है उसके लिए अभी से ही चर्चा चल रही है. भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप को लेकर अब टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है, जो इस बार वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में वैसा ही कारनामा दिखाएंगे जैसा कारनामा 2011 के वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने दिखाया था.

इस खिलाड़ी के अंदर है युवराज सिंह वाली क्षमता

साल 2019 में जब युवराज सिंह ने क्रिकेट से संन्यास लिया था, उसके बाद लाखों फैंस निराश हुए थे और आज तक टीम इंडिया को इस खिलाड़ी की कमी खल रही है, तभी तो कहा जाता है कि आज भी युवराज सिंह का विकल्प टीम इंडिया को नहीं मिल पाया है.

अब रविचंद्रन अश्विन ने 31 वर्षीय एक बल्लेबाज को युवराज सिंह का रिप्लेसमेंट बताया है और उन्होंने जिस खिलाड़ी का नाम लिया है वह कोई और नहीं केएल राहुल है, जिनके अंदर ऐसा कमाल दिखाने की क्षमता नजर आती है.

युवी और धोनी की कर सकता है भरपाई

रविचंद्रन अश्विनी ने केएल राहुल पर चर्चा करते हुए बताया कि केएल राहुल महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की कमी पूरी कर चुके है. भारत धोनी और युवराज की जगह अच्छे खिलाड़ी की तलाश में है. राहुल इस जगह को भर चुके हैं वह नंबर पांच के लिए फिट है. इसके साथ-साथ में विकेट कीपिंग भी कर लेते हैं.

ऋषभ पंत के चोटिल होने से पहले केएल राहुल लाइन में दूसरे नंबर पर थे लेकिन अब ईशान किशन दूसरे विकेटकीपर है. केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए 54 एक दिवसीय मैच खेलते हुए 1986 रन बनाए हैं और इस फॉर्मेट में उन्होंने 32 कैच लिए हैं और दो स्टंप आउट भी किया है.

ALSO READ: Asia Cup 2023: Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी को बाहर कर अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, CSK को बनाया था चैम्पियन