Placeholder canvas

रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है शुभमन गिल का ओपनिंग पार्टनर, जबर्दस्त है रिकॉर्ड

एशिया कप के कुछ समय बाद ही भारत को वनडे वर्ल्ड कप में भाग लेना है। जिसके लिए टीम में कई सारे बदलाव किए जा रहे हैं। लगातार हो रहे बदलावों से गुजर रही भारतीय टीम में जहां कुछ सीनियर खिलाड़ियों को बाहर करके युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है। वही टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी बढ़ती उम्र की वजह से सबके निशाने पर हैं।

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं।  रोहित शर्मा के रिटायरमेंट के बाद गिल के साथ मैदान पर ओपनिंग करता हुआ नजर आ सकता हैं।

यह खिलाड़ी बनेगा गिल का नया पार्टनर

मौजूदा समय में गिल और रोहित शर्मा भारतीय टीम में परी की शुरुआत करते हुए नजर आते हैं। रोहित टीम इंडिया के कप्तान है। वहीं शुभमन गिल ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह तीनों फॉर्मेट में इंटरनेशनल लेवल पर शतक लगाने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक है।

रोहित शर्मा के रिटायरमेंट के बाद गिल के साथ उनके दोस्त ईशान किशन पारी की शुरुआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि ईशान विकेट कीपिंग भी कर लेते हैं और भारतीय टीम के लिए वह कई बार ऐसा कर भी चुके हैं।

क्रिकेट के मैदान पर ईशान किशन के आंकड़े

बात अगर ईशान किशन जब तक के क्रिकेट करियर की करें तो खिड़की में 2 टेस्ट 17 वनडे और 29 T20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने एक अर्द्धशतक की मदद से 78 रन बनाए हैं।

वहीं ईशान ने एक दोहरा शतक लगाते हुए 694 रन बनाए हैं जबकि T20 इंटरनेशनल में खिलाड़ी ने 686 रन बनाने का काम किया है।

ALSO READ: “World Cup 2023 में वो वही करेगा जो 2011 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने किया था” अश्विन ने इस खिलाड़ी के तारीफों के बांधे पूल