Placeholder canvas

Asia Cup 2023: Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी को बाहर कर अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, CSK को बनाया था चैम्पियन

जब से एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए 17 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान हुआ है. तब से लगातार उन खिलाड़ियों की चर्चा हो रही है जिन्हें मौका मिलना चाहिए था पर मिला नहीं. कई लोग इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कोच राहुल द्रविड़ को जिम्मेदार मान रहे हैं, जिनकी वजह से टीम में मैच विनर खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला.

इसी कड़ी में देखा जाए तो टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का नाम जोरों से सामने आ रहा है जिसे शामिल करने के बारे में एक बार भी नहीं सोचा गया.

इस खिलाड़ी को नहीं शामिल कर की गलती

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं दीपक चाहर है जो अपनी खतरनाक स्विंग गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते हैं, पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस खिलाड़ी को एक बार भी मौका देने के बारे में नहीं सोचा.

दीपक चाहर के अंदर शुरुआती और बीच के ओवर में विकेट निकालने की काबिलियत है, जो भारत को मुश्किल परिस्थितियों में भी मैच जीता सकते हैं. एशिया कप (Asia Cup 2023) में अगर यह शामिल होते तो टीम इंडिया का गेंदबाजी आक्रमण और भी ज्यादा मजबूत होता है.

बीसीसीआई को भारी पड़ेगी ये गलती

टीम इंडिया के लिए दीपक चाहर ने 10 वनडे इंटरनेशनल मैच में 15 विकेट हासिल किए हैं. शानदार गेंदबाजी के बावजूद भी बीसीसीआई द्वारा इस खिलाड़ी को शामिल न करना मैनेजमेंट पर काफी भारी पड़ेगा.

दीपक चाहर के बजाय टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. यही वजह है कि अब दीपक चाहर के लिए वर्ल्ड कप में भी अपनी जगह बना पाना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है.

ALSO READ: खतरे में है हार्दिक पंड्या की जगह, कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी के बेस्ट फ्रेंड को हर बार खराब प्रदर्शन के बाद भी देते हैं मौका!