Placeholder canvas

Asia Cup 2023 की ट्रॉफी जीतने में टीम इंडिया के राह का रोड़ा बनेगी ये टीम, पाकिस्तान से भी चार गुना ज्यादा है खतरनाक

30 अगस्त से एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की शुरुआत होने जा रही है, जो इस बार वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. यही वजह है कि इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिहाजे से इस बार का एशिया कप (Asia Cup 2023) भी काफी अहम है, जिसमें टीम इंडिया ट्रॉफी जीतने की इरादे से उतरने वाली है, पर टीम इंडिया के लिए ट्रॉफी जीतने का सपना इतना भी आसान नहीं रहने वाला है. इस वक्त एक ऐसी घातक टीम मौजूद है जो टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थिति में डाल सकती है.

इस टीम से रहना होगा सावधान

हम एशिया कप (Asia Cup 2023) के बीच जिस टीम की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बांग्लादेश है. हर दिन बांग्लादेश के खिलाड़ी नई-नई उपलब्धियां हासिल करते जा रहे हैं. यही वजह है कि एशिया कप में इस बार टीम इंडिया को बांग्लादेश से कड़ी चुनौती मिलने वाली है.

बांग्लादेश ने लगभग हर टूर्नामेंट में न जाने कितने टीम का सपना तोड़ा है. यही वजह है कि हर कदम पर भारत को इस टीम से बचकर रहना होगा.

पाकिस्तान से भी है चार गुना खतरनाक

एशिया कप (Asia Cup 2023) के तहत 2 सितंबर को टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलती नजर आएगी, पर बांग्लादेश इस वक्त पाकिस्तान से भी चार गुना ज्यादा खतरनाक मानी जा रही है, जो टीम इंडिया के ट्रॉफी जीतने के सपने को तोड़ सकती है.

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने ही साल 2007 के वनडे वर्ल्ड कप में भारत को हराकर वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था और ये वही बांग्लादेश है जिसे 2015 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

इस बार के एशिया कप (Asia Cup 2023) में कुल 6 टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी, जिसमें भारत के अलावा पाकिस्तान, अफ़गानिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और नेपाल शामिल है.

ALSO READ: खतरे में है हार्दिक पंड्या की जगह, कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी के बेस्ट फ्रेंड को हर बार खराब प्रदर्शन के बाद भी देते हैं मौका!