Shoaib Malik and Sania Mirza divorce

पाकिस्तान (Pakistan National Cricket Team) के आलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने हाल ही में तीसरी शादी की है. शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से तलाक लेकर पाकिस्तान की एक्ट्रेस से शादी कर लिया है. शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी की खबर से फैंस बेहद हैरान और निराश हैं. पिछले कुछ समय से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच आपसी मतभेद की खबरें आ रही थीं, लेकिन दोनों इस खबर का खंडन कर रहे थे.

अब शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. द पाकिस्तान डेली की एक रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हो गया है कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) से सानिया मिर्जा को तलाक क्यों लेना पड़ा? फैंस इस बात से अब तक अनजान हैं तो चलिए इस आर्टिकल के द्वारा हम जानते हैं कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक क्यों लिया?

इस वजह से सानिया मिर्जा ने लिया Shoaib Malik से तलाक

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच पिछले काफी समय से आपसी मतभेद की खबर थी और इसकी वजह शोएब मलिक का दूसरी लड़कियों से मिलना जुलना था. सानिया मिर्जा को इस बात से आपत्ति थी कि क्यों शोएब मलिक दूसरे महिलाओं से मिल रहे हैं.

वहीं शोएब मलिक अपनी हरकत से बाज नही आ रहे थे. शोएब मलिक (Shoaib Malik) के एक्स्ट्रामैरिटल की खबरें हर रोज जोर पकड़ रहीं थीं. इसके बाद सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होने का फैसला किया.

पाकिस्तान डैली की रिपोर्ट के अनुसार, शोएब मलिक के परिवार के सदस्य उनकी तीसरी शादी में शामिल नहीं हुए. शोएब मलिक की बहन भी सानिया मिर्जा से तलाक लेने के फैसले से खुश नहीं नजर आई.

सानिया मिर्जा के पिता ने दी Shoaib Malik को शुभकामनाएं

शोएब मलिक ने जैसे ही अपने तीसरी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की फैंस काफी हैरान दिखे, लेकिन शोएब मलिक और सना की शादी की तस्वीर देख सानिया मिर्जा के पिता ने सोशल मीडिया के द्वारा इस कपल को बधाई देते हुए लिखा कि

“सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा. आज उन्हें यह बताने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो चुके हैं. उन्होंने शोएब को उनके जीवन की नई पारी की शुभकामनाएं दी हैं. उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी फैंस से अनुरोध करते हैं कि किसी भी तरह की अटकलों को न मानें और उनकी गोपनीयता का सम्मान करें.”

ALSO READ: दूसरे सुपर ओवर में भारत की हार थी पक्की, Ravi Bishnoi ने बताया Rohit Sharma का मास्टरप्लान जिसकी वजह से जीता भारत