sania mirza and shoaib malik divorce

शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बीच काफी लंबे समय से आपसी मतभेद की खबर आ रही थी और माना जा रहा था कि दोनों का जल्द ही तलाक होने वाला है, लेकिन दोनों ही हर बार मीडिया में आकर इस खबर का खंडन कर रहे थे। अब शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी कर तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने तीसरी बार शादी कर ली है।

गौरतलब है कि इससे पहले शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने हैदराबाद की आयशा सिद्दीकी (Ayesha Siddiqui) और फिर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से निकाह कर चुके हैं। हालांकि, तीन बार शादी करने वाले शोएब मलिक (Shoaib Malik) इकलौते क्रिकेटर नहीं हैं, बल्कि तीन और खिलाड़ी ऐसा कर चुके हैं और इन 3 खिलाड़ियों में एक भारत (Indian Cricket Team) का दिग्गज कप्तान भी शामिल है।

आइये नजर डालते हैं उन दिग्गज खिलाड़ियों पर जो एक बार नहीं बल्कि 3 बार बने हैं दूल्हा:

सनत जयसूर्या

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सनत जयसूर्या तीन बार शादी कर चुके हैं। सनत जयसूर्या की पहली शादी 1998 में हुई थी। हालांकि, एक साल बाद ही पूर्व श्रीलंकाई बैटर का तलाक हो गया। इसके बाद सांद्रा डी सिल्वा से जयसूर्या ने दूसरी शादी रचाई।

सनत जयसूर्या का यह रिश्ता भी ज्यादा समय नहीं चल सका और 2012 में उनका तलाक हो गया। जयसूर्या ने इसके बाद मलिका सिरिसेना से तीसरा शादी रचाई गुपचुप तरीके से की, जिसकी भनक काफी कम लोगों को लग सकी।

मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भी उन क्रिकेटर्स में शुमार हैं, जिन्होंने तीन बार शादी की है। अजहरुद्दीन की पहली शादी नौरीन के साथ हुई थी। हालांकि, अपने करियर की पीक के दौरान अजहरुद्दीन एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को दिल दे बैठे और उनका नौरीन से तलाक हो गया।

अजहरुद्दीन ने इसके बाद संगीता से शादी कर ली। हालांकि, संगीता से भी उनका साल 2010 में तलाक हो गया। अहजरुद्दीन ने तीसरी शादी शैनॉन मैरी के साथ की। हालांकि, अजहरुद्दीन ने इसको महज अफवाह बताया था, पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

इमरान खान

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने तीन बार शादी की है। इमरान ने पहली बार निकाह साल 1995 में जेमाइमा गोल्डस्मिथ के साथ किया था।

साल 2004 में इमरान का पहली बीवी से तलाक हो गया। इसके बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने रेहम खान से निकाह किया, पर उनकी यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। इमरान ने तीसरा बार निकाह बुशरा मानेक के साथ साल 2018 में किया।

ALSO READ: Shoaib Malik से Sania Mirza ने क्यों लिया तलाक? रिपोर्ट में हुआ खुलासा, वजह जानकर हैरत में हैं फैंस