ayesha siddiqui shoaib malik

भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से तलाक की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक  (Shoaib Malik) ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ तीसरी बार शादी की है। शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने शनिवार 20 जनवरी को अपनी निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तीसरी शादी के बीच शोएब मलिक (Shoaib Malik) की पहली और दूसरी शादी की भी चर्चाएं होने लगी हैं।

Shoaib Malik और सानिया मिर्जा के तलाक की आई थी खबर

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को लेकर कुछ महीने से अलग होने की बात सामने आई थी। सानिया मिर्जा ने हाल ही में पोस्ट कर निकाह और तलाक को कठिन बताया था। सानिया और शोएब मलिक ने 2010 में हैदराबाद में शादी की थी।

सानिया से शादी करने से पहले शोएब ने उसी साल अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी को तलाक दे दिया था। ऐसे में अब लोग ये जानना चाहते हैं कि आयशा सिद्दीकी कौन हैं?

कौन है आयशा सिद्दकी?

1.आयशा सिद्दीकी को महा सिद्दीकी के नाम से भी जाना जाता है। ये पेश से एक टीचर थीं। आयशा सिद्दीकी भारत के हैदराबाद की रहने वाली थीं।

2.आयशा सिद्दीकी का आरोप था कि शोएब मलिक ने उनसे बिना तलाक लिए, सानिया मिर्जा से शादी करने का प्लान बनाया था। आयशा का दावा था कि उन्होंने 2002 में शोएब मलिक से शादी की थी। शुरुआत में तो शोएब मलिक आयशा सिद्दीकी के साथ अपने रिश्ते को कबूल नहीं कर रहे थे। लेकिन मीडिया में बात सामने आने के बाद उन्होंने अपना रिश्ता माना। आयशा सिद्दीकी का कहना था कि वो बस शोएब मलिक से तलाक लेना चाहती थीं।

3.शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से शादी करने के कुछ दिन पहले साल 2010 में अपनी पत्नी आयशा सिद्दीकी से तलाक ले लिया था। शोएब मलिक ने आयशा सिद्दीकी को गुजारा भत्ता के लिए 15 करोड़ रुपये भी दिए थे।

4.कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया था कि शोएब मलिक को अपनी पत्नी आयशा सिद्दीकी का ‘मोटा’ होना बिल्कुल पसंद नहीं था। बोला जाता है कि इसी वजह से शोएब मलिक ने आयशा से दूसरी बनाई थी।

ALSO READ: Shoaib Malik से पहले ये 3 दिग्गज क्रिकेटर भी कर चुके हैं तीसरी शादी, लिस्ट में भारत का दिग्गज कप्तान भी शामिल