sana javed shoaib malik know

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने तीसरी बार निकाह कर लिया है। शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने हर किसी को चौंकाते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) को अपना नया हमसफर बनाया है।

खबरें ऐसी सामने आ रहीं हैं कि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से तुरंत तलाक लेने के बाद शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सना जावेद (Sana Javed) से निकाह किया है। हालांकि, शोएब का यह फैसला काफी चौंकाने वाला है। आइए आपको बताते हैं कौन है सना जावेद (Sana Javed), जिनके प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हैं शोएब।

कौन है शोएब मलिक की तीसरी पत्नी Sana Javed

शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद (Sana Javed) पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और वह पिछले 12 साल से एक्टिंग में अपने जौहर दिखा रही हैं। सना (Sana Javed) पाकिस्तान के कई मशहूर शो में एक्टिंग कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

सना जावेद (Sana Javed) की उम्र 30 साल बताई जा रही है और वह कराची की रहने वाली हैं। सना जावेद (Sana Javed) पाकिस्तान के मशहूर सीरियल शहर-ए-जात में अहम रोल निभा चुकी हैं।

Sana Javed की है ये दूसरी शादी

शोएब मलिक की ये तीसरी शादी है, वहीं सना जावेद (Sana Javed) की यह दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2020 में सना ने उमैर जसवाल के साथ निकाह किया था, लेकिन दोनों के बीच यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था और हाल ही में उनको तलाक हो गया था।

शोएब मलिक ने सना जावेद (Sana Javed) संग निकाह करने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि काफी समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक जल्द ही तलाक ले सकते हैं।

सानिया ने हाल ही में कुछ पोस्ट शेयर किए थे, जिसको देखकर तलाक की अफवाहों ने और जोर पकड़ा था। शोएब मलिक ने सानिया से साल 2010 में निकाह किया था। हालांकि, पिछले कुछ सालों से दोनों के रिश्तों में अनबन की खबरें लगातार सामने आती रही थी।

ALSO READ: कौन हैं आयशा सिद्दीकी? Shoaib Malik ने जिनको धोखा देकर सानिया से की थी शादी, “मोटी” पत्नी से इस वजह से चिढ़ने लगे थे मलिक