Placeholder canvas

खूबसूरती में एक्ट्रेस को मात देती है मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी, बॉलीवुड है कनेक्शन, फिर भी लाइमलाइट से रहती हैं दूर

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर मनोज तिवारी को शायद ही कोई ऐसा हो जो ना जानता हो। उन्होंने अपने गानों से बिहार के साथ ही साथ पूरे देश भर के लोगों के दिलों पर राज किया। उन्होंने एक्टिंग में भी काफी नाम कमाया। मनोज तिवारी ने एक्टर से लेकर पॉलिटिशन तक का सफर तय किया। जो बिल्कुल भी आसान नहीं  था। उनको कड़े संघर्षों का सामना करना पड़ा था।

मनोज तिवारी भी अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा छाए रहते हैं।  हाल ही में मनोज तिवारी ने अनाउंसमेंट किया था कि वह जल्दी पापा बनने वाले हैं। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि मनोज तिवारी अब 51 साल के हो चुके हैं। और वह तीसरी बार पापा बनने वाले हैं। बता दें कि भोजपुरी एक्टर और भाजपा से नेता मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी यानी सुरभि तिवारी मां बनने वाली हैं।

मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी बनेगी मां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

बता दें कि मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम रानी है, जिससे वो तलाक ले चुके हैं। उसके बाद  उन्होंने दूसरी शादी की थी उसका नाम सुरभि तिवारी है। सुरभि बहुत ही खूबसूरत है लेकिन वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। इसलिए उन्हें कम ही लोग जानते हैं।

मनोज तिवारी ने साल 2020 में की दूसरी शादी

मनोज तिवारी ने सुरभि  से साल 2020 में शादी की और इनकी दूसरी शादी थी। उन्होंने अपनी शादी को दुनिया से छुपा कर रखा था। मनोज तिवारी की वाइफ सुरभि उनके सारे प्रशासनिक काम को दिखती हैं। शादी के बाद  उनकी बेटी हुई जिसका नाम सान्विका  रखा गया। तभी पता चला कि मनोज तिवारी ने दूसरी शादी कर लिया है।

ALSO READ: आलिया भट्ट और नीतू कपूर के बेटी का नाम हुआ फाइनल, सुनकर माँ नीतू कपूर की आँखों में भर आए आंसू

सुरभि तिवारी भी हैं सिंगर

मनोज तिवारी की तरह सुरभि तिवारी भी सिंगर हैं और उन्होंने मनोज तिवारी के ही एल्बम में अपनी आवाज दी। वह पटना की रहने वाली हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं। वह ट्विटर पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं । वहीं की मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी की बेटी है।

ALSO READ:सलीम खान ने बताया क्यों किसी भी लड़की के साथ ज्यादा लंबा नहीं टिकता है सलमान खान का रिश्ता, इस वजह से आज तक हैं कुंवारे