म 3
प्रियंका चोपड़ा ने सबके सामने दिखाया बेटी का चेहरा, सुकून से सोती नजर आईं मालती

बॉलीवुड की गलियारों से हॉलीवुड तक का सफर तय करने में प्रियंका चोपड़ा को काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा।  इन्होंने अपने अभिनय का डंका देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बजाया है। वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। वह अपनी प्रोफेशनल पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में बनी रहती हैं।

वह न केवल एक अभिनेत्री बल्कि की एक लेखक और एंटरप्रेन्योर भी हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने लाइफ के हर रोल को बखूबी प्ले किया है। चाहें वो पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ।

2018 में प्रियंका ने की शादी

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में बहुत सफलता पाने के बाद साल 2018 में 1 दिसंबर को अमेरिकन सिंगर से शादी की जो कि उनसे उम्र में 10 साल छोटे हैं। हालांकि इस बात का इन दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता। उसके बाद साल 2022 की शुरुआत में प्रियंका ने सरगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस रखा गया।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैमिली फोटो भी शेयर करती रहती हैं। लेकिन किसी भी फोटो में अपनी बेटी के फेस को नहीं दिखाती हैं। उन्होंने अभी तक अपने नन्ही परी कि फोटो भले ही सोशल मीडिया पर शेयर की हों लेकिन आज तक फैंस उनकी बेटीका चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

 प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाई नन्हीं परी की तस्वीर

बता दें कि एक्ट्रेस ने पहला बार अपनी बेटी के फेस को दिखाया वो भी पूरी तरह नहीं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनास रखा है जो बहुत ही क्यूट है और प्रियंका ने उसकी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उसका चेहरा आधा खुला हुआ था। प्रियंका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “मेरा मतलब…”।  इसकी के  साथ उन्होंने दो क्यूट सी इमोजी भी शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-MS DHONI की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के आगे फेल थीं उर्वशी रौतेला और दीपिका, PRIYANKA JHA के लिए माही ने सचिन से की थी सिफारिश

Published on December 7, 2022 12:39 pm