IND vs NZ T20 TEAM

इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज चल रही है। टी20 का पहला मैच शुक्रवार को रांची खेला गया था। अब सीरीज़ का दूसरा टी20 मैच रविवार को लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी मैदान में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें लखनऊ भी पहुंच चुकी है। यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इसलिए मैच पर सभी की निगाहें टिकी होगी।

जानिए कहां देखें लाइव मैच

लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेला जाना वाला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स – 3, स्टार स्पोर्ट्स – 1 पर हिंदी और अंग्रेजी में जबकि स्टार स्पोर्ट्स – 4 और 5 पर आप तमिल और तेलुगु में लाइव मैच देख सकते हैं। इसके अलावा आप डीडी स्पोर्ट्स भी लाइव मैच देख सकते हैं।

वही यदि आप स्मार्टफ़ोन, कम्प्यूटर या मोबाईल फोन पर मैच देखना चाहते हैं तो आपको हाॅटस्टार एप डाउनलोड करना होगा। जहां आप हिंदी अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में लाइव मैच का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसके अलावा आप यदि जियो यूजर्स है तो आप जियो टीवी पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

ALSO READ: IND vs NZ: दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की Playing 11 तय! इन 2 खिलाड़ियों का हार्दिक पांड्या करेंगे कुर्बान

भारत के लिए करो या मरो होगा मैच

भारतीय क्रिकेट टीम के दूसरा टी20 मैच करो या मरो की स्थिति रहने वाला है। यदि भारतीय टीम इस मैच में हार जाती है तो टीम इंडिया इस सीरीज़ को गंवा देगी। क्योंकि भारतीय टीम पहले ही एक मैच हार चुकी है। अब भारतीय टीम एक भी मैच गंवाने का जोखिम नहीं उठाना चाहेगी। इसके लिए भारतीय टीम किसी भी हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

वही दूसरी ओर न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में भी अपने पहले मैच के प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। टीम के प्रमुख खिलाड़ियों ने पहले टी20 मैच में बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया था। टीम चाहेगी इस मैच में भी वह अपने प्रदर्शन को दोहरा सके। ताकि टीम तीनों मैचों की सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बना सके।

ALSO READ:IND vs NZ: दूसरे टी20 से पहले आई ये बड़ी अपडेट टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर होगा बाहर, ये खिलाड़ी लेगा टीम में जगह

Published on January 29, 2023 10:06 am