HARDIK PANDYA TEAM INDIA T20

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में बेहद निराशाजनक हार मिली। इस मैच में भारत को 21 रनों से करारी शिकस्त मिली। इस हार के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है। टीम इंडिया को अब दूसरे मैच में वापसी करनी होगी। इसके लिए टीम इंडिया को पहले मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले दो खिलाड़ियों को बाहर बैठना होगा। जिनके बारे में हम आपको इस लेख में बताने वाले हैं।

1.राहुल त्रिपाठी –

पहले टी20 मैच मे राहुल त्रिपाठी खाता भी नहीं खोल पाए थे। वें 6 गेंद खेलकर जैकब डफी का शिकार बन गए। राहुल से इस मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद थी। लेकिन उन्होंने सभी को अब तक निराश किया है। उन्होंने अब तक चार टी20 मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए।

उनका हाई स्कोर 36 रन रहा है। यही कारण है कि अब अगले मैच में उन्हें बाहद बैठना पड़ सकता है। उनकी जगह दूसरे टी20 मैच में पृथ्वी शॉ या किसी अन्य खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

ALSO READ: दुनिया के किस देश पर है सबसे ज्यादा कर्ज, टॉप 10 की लिस्ट में इन देशों के नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

2.दीपक हुड्डा –

राहुल त्रिपाठी की तरह दीपक हुड्डा ने भी दूसरे टी20 मैच में सभी को निराश किया। वें न ही बल्लेबाजी से कमाल कर पाए और न ही वह गेंदबाजी में अपनी कोई गहरी छाप छोड़ पाए। जहां बल्लेबाजी में दीपक ने महज 10 गेंदों पर 10 रन बनाए।

वें पिछली 12 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए। यही कारण है कि टीम इंडिया अगले मैच में उन्हें बाहर बिठा सकती है। उनकी जगह टीम किसी अन्य खिलाड़ी को मौका दे सकती है।

ALSO READ: ईशान किशन की जगह इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए प्लेइंग इलेवन में मौका, इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी के बयान से मचा तहलका

Published on January 29, 2023 10:12 am