"वो मारेगा पकड़कर मुझे" जब युवराज सिंह के डर से पत्रकारों के सवाल का जवाब दिए बिना भागे महेंद्र सिंह धोनी
"वो मारेगा पकड़कर मुझे" जब युवराज सिंह के डर से पत्रकारों के सवाल का जवाब दिए बिना भागे महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh), भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) के दो बड़े नाम हैं। दोनों ही खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को कई यादगार पल दिए है जो सालों भर भारतीय क्रिकेट फैंस ((Indian Cricket Team Fans) याद रखेंगे। दोनों ही खिलाड़ी चाहे आज भारत के लिए नही खेल रहे हैं, मगर दोनों ही खिलाड़ी आज भी काफ़ी सुर्खियों में रहते हैं।

एक समय काफी क्लोज फ्रेंड थे धोनी और युवराज

MS DHONI AND YUVRAJ SINGH
MS DHONI AND YUVRAJ SINGH

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) करियर के शुरूआत में काफ़ी अच्छे दोस्त थे, एक समय ऐसा था जब दोनों को एक दूसरे का बेस्ट फ्रेंड माना जाता था, मगर विश्व कप 2011 (ICC WORLD CUP 2011) के बाद दोस्ती में दरार आने लगी।

आपको बता दें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता कई सालो से एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को युवराज (Yuvraj Singh) के टीम से बाहर होने का कारण बताते हुए आए हैं, जिसके कारण युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी एमएस धोनी से दूर होने लगे थे।

ALSO READ:मुझसे शादी करेंगे? लाइव शो में लड़की के प्रपोजल पर शरम से लाल हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर, दिया ऐसा जवाब

जब युवराज सिंह की वजह से प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ भागे महेंद्र सिंह धोनी

DHONI-AND-YUVI

मीडिया के सवाल हमेशा से ही क्रिकेटरों के लिए पचेड़ा रहे हैं । आज हम एक ऐसे ही कहानी के बारे में बताने वाले हैं, जो युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी से संबंधित है।

एक ऐसा ही इंसीडेंट देखने को मिला जब युवराज सिंह सवालों का जबाव देते हुए अचानक से गुस्सा हो गए । इस इंटरव्यू के दौरान युवराज के साथ धोनी भी मौजूद थे मगर वो सवाल से पहले ही कुर्सी से उठकर भाग गए ।

धोनी ने पत्रकार का जबाव देते हुए कहा, ‘मारेगा मेरे को पकड़कर वो।’ वहीं जब एक पत्रकार ने युवराज सिंह से सवाल पूछा, ‘बल्लेबाज के मन में कोई डर रहता है कि अगर 1-2 मैच नहीं चले तो टीम में जगह नहीं रहेगी? इस सवाल के जवाब में युवराज सिंह तुनक गए और कहा, ‘मेरे 260 मैच हो गए हैं भाई साहब अगर डर होता तो मैं कबका बाहर हो जाता।’

युवराज सिंह के तेवर देखकर महेंद्र सिंह धोनी, पत्रकार के सवाल का जबाव दिया बिना ही प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर भाग गए। आपको बता दें दोनों ही खिलाड़ियों ने लंबे अरसे तक भारतीय टीम की सेवा की है और भारत को कई मौको पर गर्व करने का अवसर दिया है।

ALSO READ: KKR VS LSG TOSS REPORT: टॉस जीतकर केएल राहुल ने किया बल्लेबाजी का फैसला टीम में हुए 3 बड़े बदलाव, केकेआर ने अजिंक्य रहाणे की जगह इन्हें दिया मौका