Placeholder canvas

IND VS SA: कब, कहां और कैसे FREE में LIVE देख सकते हैं भारत और अफ्रीका के बीच होने वाला पहला टेस्ट मैच

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज़ 26 दिसम्बर से होने जा रहा है. इस दौरे पर भारतीय टीम को 3 टेस्ट और 3 वनडे मुकाबले खेलने हैं. सीरीज का पहला मुकाबला सेंचुरियन के स्पोर्टपार्क मैदान पर खेला जाएगा. इस बड़ी सीरीज से पहले दोनों ही टीमों के कई बड़े खिलाड़ी चोट के चलते बाहर हो चुके हैं. एक तरफ भारतीय टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा चोट के चलते सीरीज से बाहर हो चुके हैं, वहीं दूसरी ओर मेजबान दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज़ गेंदबाज़ एनरिक नॉर्टजे भी चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हैं.

ऐसे FREE में LIVE देख सकते हैं पहला मैच

डीन एल्गर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा होने वाली है. सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसम्बर से सेंचुरियन के स्पोर्टपार्क में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्‍टेडियम में खेला जाएगा, जबकि सीरीज का आखिरी टेस्ट 11 जनवरी से केपटाउन के न्‍यूलैंड्स में खेला जाएगा. सीरीज के सभी मुकाबले भारतीय समयनुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएंगे.

ALSO READ:अपने बैग में गोबर रखकर मैदान पर उतरता था ये खिलाड़ी नाबालिग़ लड़की से दुष्कर्म मामले में खा चूका है जेल की हवा

भारत और दक्षिण के बीच सभी मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ चैनलों पर होगा. इसके अलावा सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध रहेगी.

ये है भारत-अफ्रीका सीरीज का शेड्यूल

IND vs SA SERIES

पहला टेस्ट: 26 से 30 दिसंबर, 2021 (सेंचुरियन)

दूसरा टेस्ट: 3 से 7 जनवरी, 2022 (जोहान्सबर्ग )

तीसरा टेस्ट: 11 से 15 जनवरी, 2022 (केपटाउन)

ALSO READ: 1 ओवर में 30 रन पड़ने पर फोन पर रोने लगे थे ईशांत शर्मा, पत्नी ने किया खुलासा

वनडे सीरीज

पहला वनडे: 19 जनवरी, 2022 (पार्ल)

दूसरा वनडे: 21 जनवरी, 2022 (पार्ल)

तीसरा वनडे: 23 जनवरी, 2022 (केपटाउन)