Placeholder canvas

IND vs BAN: भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है भारत-बांग्लादेश का तीसरा वनडे? चटगांव से आई ये बड़ी अपडेट

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला शनिवार को चटगांव खेला जाएगा। इस मैच के पहले दोनों ही टीमों के लिए संकट के बादल मंडराने लगे हैं, जिसके कारण मैच रद्द होने की संभावना भी है। आइए इसके बारे में और विस्तार से जानते हैं।

मौसम विभाग ने दी बड़ी अपडेट

पिछले कुछ समय से भारत और बारिश का चोली दामन का साथ रहा है। पिछले दिनों भारतीय टीम जब न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी, उस दौरान भारतीय टीम के कई मैच बारिश के कारण रद्द हो गए थे और हालांकि जब से भारत बांग्लादेश पहुंची है तब से वहां बारिश नहीं हुई है। क्या अब तीसरे वनडे मैच में बारिश हो सकती है।

इसको लेकर मौसम विभाग ने कहा है कि चटगांव में दोपहर 11-12 बजे तापमान 25 से 27 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है। दोपहर 2-4 बजे के बीच यह 27-28 डिग्री सेल्सियस तक जाने की उम्मीद है। रात में तापमान गिरेगा और 21 डिग्री सेल्सियस तक जाने का अनुमान है। ऐसे में फैंस को बारिश के कारण खेल रुकने की किसी तरह की कोई आशंका नहीं है।

ALSO READ: रोहित शर्मा के बाद एक और खिलाड़ी हुआ दर्दनाक हादसे का शिकार, कैच लेते वक्त टूट गए दांत…मुंह से निकलने लगा खून

बांग्लादेश सीरीज में 2-0 से आगे

वही आपको बता दें कि इस समय सीरीज़ में बांग्लादेश की टीम 2-0 की अजेय बढ़त ली हुई है। टीम ने पहला वन-डे मैच 1 विकेट से जीता था जबकि दूसरा वन-डे मैच टीम ने 5 रनों से जीता था।

अब स्थिति में सीरीज का तीसरा वन-डे मैच भारतीय टीम के लिए लाज बचाने वाला मैच साबित हो सकता है। यदि टीम अंतिम वन-डे मैच भी हार जाती है तो ऐसा पहली बार होगा कि बांग्लादेश की धरती पर भारतीय टीम का व्हाइवाॅश हो जाएगा।

ALSO READ: 2022 में जिस खिलाड़ी ने बनाये सबसे ज्यादा रन और जिस गेंदबाज ने लिए सबसे ज्यादा विकेट उन्हें ही नही मिल रहा टीम इंडिया में लगातार मौका